comScore

वायरल हो रहा विवेक ओबेरॉय का यह वीडियो, बता रहे 'एयर इंडिया' उपलब्धि

वायरल हो रहा विवेक ओबेरॉय का यह वीडियो, बता रहे 'एयर इंडिया' उपलब्धि

हाईलाइट

  • भारतीय 'एयर इंडिया' की उपलब्धि पर खुशी जाहिर कर रहे विवेक
  • एयर इंडिया नॉर्थ पोल के ऊपर उड़ान भरने वाली दुनिया की पहली एयरलाइन बनीं
  • स्वतंत्रता दिवस पर देश को मिली यह बड़ी उपलब्धि

डिजिटल डेस्क, मुम्ब्ई। इन दिनों विवेक ओबेरॉय का एक वीडियो काफी चर्चा में हैं। यह वीडियो उनके प्लेन में सफर के दौरान का है, जिसमें विवेक भारतीय 'एयर इंडिया' की उपलब्धि पर खुशी जाहिर कर रहे हैं। इस वीडियो में विवेक कह रहे हैं कि "आज तक जितने भी एयरलाइन्स में उन्होंने सफर किया है, उनमें एयर इंडिया ऐसी पहली एयरलाइन है जिसने नॉर्थ पोल के ऊपर उड़ान भरने की इजाजत दी है।"

इस वीडियो को 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के दिन शेयर किया था। स्वतंत्रता दिवस पर देश की यह बहुत बड़ी उपलब्धि है। एयर इंडिया की इस उपलब्धि को एक्टर विवेक ओबेरॉय ने शेयर करते हुए कहा, "अपना देसी एयर इंडिया, अपना भारत देश।" उन्होंने वीडियो में जमीन की तस्वीर भी साझा की जिसमे बर्फ ही बर्फ दिखाई दे रहा है।

बता दें एयर इंडिया नॉर्थ पोल के ऊपर उड़ान भरने वाली दुनिया की पहली एयरलाइन बन गई है। इससे पहले किसी भी एयरलाइन को यह मौका नहीं मिला। नॉर्थ पोल पृथ्वी के दोनों छोर साउथ पोल और नॉर्थ पोल में से एक छोर है। बर्फ से जमी नॉर्थ पोल की जमीन पर लोग नहीं रहते हैं।

विवेक के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वे हालही में  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' में नजर आए थे। लोकसभा इलेक्शन के दौरान इस फिल्म को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था।

कमेंट करें
8E90u