comScore

Volkswagen Polo और Vento का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च, जानें कीमत

Volkswagen Polo और Vento का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च, जानें कीमत

हाईलाइट

  • Volkswagen Polo facelift की शुरुआती कीमत 5.82 लाख रुपए है
  • Volkswagen Vento facelift की शुरुआती कीमत 8.76 लाख रुपए है
  • दोनों कारों को फ्रेस लुक और कुछ कॉस्मेटिक बदलाव के साथ पेश किया है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जर्मन कार कंपनी Volkswagen ने अपनी हैचबैक कार Polo और सेडान कार Vento का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इन दोनों कारों को फ्रेस लुक कुछ कॉस्मेटिक बदलाव के साथ लॉन्च किया है। खास बात ये कि इन बदलाव के बाद भी दोनों कारों की कीमतों में किसी तरह का बदलाव नहीं किया गया है। 

2019 Volkswagen Polo facelift की शुरुआती कीमत 5.82 लाख रुपए और 2019 Volkswagen Vento facelift की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 8.76 लाख रुपए है। कंपनी ने इन कारों को दो नए रंगों सनसेट रेड और रेड कलर ऑप्शन में पेश किया है।

Volkswagen Polo facelift
नई Polo में रिवाइज्ड बंपर के नीचे क्रोम स्ट्रिप के साथ ग्रिल दी गई है और हेडलैम्प को ब्लैक आउट किया गया है। इसमें नए 10 स्पोक एलॉय व्हील दिए गए हैं। वहीं डोर के नीचे एक ब्लैक साइड स्कर्ट है जो बंपर तक फैली हुई है। 

Polo facelift के रियर में एक नया टेललाइट डिजाइन है जो कि 3 डी इफेक्ट से लैस है जिसके कार के नए मॉडल की अलग से पहचान हो रही है। एक्सटीरियर में एक नया ब्लैक एंड रूफ स्पॉइलर दिया है। इसके अलावा नई डीप रेड पेंट स्कीम दी गई है।

Polo में 1.0 लीटर का नैचुरली एस्पिरेटेड (एनए) पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 76 पीएस की पावर और 95 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। जबकि 1.2 लीटर का फोर सिलेंडर पेट्रोल टर्बो इंजन 104 पीएस की पावर और 175 एनएम का टॉर्क देता है। इसके डीजल वेरियंट में 1.5 लीटर का इंजन दिया गया है, जो 108 बीएचपी की पावर और 250 एनएम का टॉर्क देता है।

Volkswagen Vento facelift

नई Vento में अपडेटेड ग्रिल के साथ नई ब्लैक मेश ग्रिल, रेस्टलेड हेडलैम्प्स जो निचले ट्रिम्स में टॉप-स्पेक मॉडल और प्रोजेक्टर लाइट्स में फुल-एलईडी हैडलैंप्स दिए गए हैं। इसके अलावा कार में एक नया बंपर दिया गया है, जिसके साथ मेस ग्रिल और होरिजेंटल फॉग लैंप्स के लिए नया ब्लैक हाउसिंग दिया गया है। Vento में भी नए मल्टी स्पोक एलॉय व्हील दिए गए हैं।

Vento में 1.2 लीटर का फोर सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 104 बीएचपी की पावर और 175 एनएम का टॉर्क देता है। वहीं इसमें 1.6 लीटर का फोर सिलेंडर पेट्रोल इंजन का विकल्प दिया गया है, जो 103 बीएचपी की पावर 153 एनएम का टॉर्क देता है। इसका 1.5 लीटर फोर सिलेंडर डीजल इंजन 108 बीएचपी की पावर और 250 एनएम का टॉर्क देता है।

कमेंट करें
u4c6l