जब अनुपम खेर ने कपिल से पूछा ये सवाल... शर्म से लाल हुए कॉमेडी किंग

When Anupam Kher Asked To Kapil Sharma About Baby On The Show
जब अनुपम खेर ने कपिल से पूछा ये सवाल... शर्म से लाल हुए कॉमेडी किंग
जब अनुपम खेर ने कपिल से पूछा ये सवाल... शर्म से लाल हुए कॉमेडी किंग

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपनी क्विक टाइमिंग और सेंस आफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं। इन दिनों कपिल शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में हाजिर जवाब कपिल शर्मा एस सवाल के जवाब में संकोच करते और शमराते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, कपिल के शो पर इस हफ्ते एक्टर अनुपम खेर आने वाले हैं, जो कपिल की बोलती बंद कर देंगे। 

सोनी टीवी के ऑफ‍िश‍ियल अकाउंट से शो का प्रोमो वीडियो जारी किया गया है। प्रोमो में कप‍िल शर्मा, अनुपम खेर का स्वागत करते नजर आ रहे हैं, अनुपम ने आते ही कपि‍ल से ऐसे सवाल किए कि कॉमेडी किंग कप‍िल शर्मा की बोलती बंद हो जाती है। अनुपम खेर जैसे ही शो में एंट्री की कपिल अनुपम खेर का स्वागत करते हैं। इसके बाद अनुपम खेर कहते हैं कि कपिल का जो बच्चा होगा या बच्ची होगी, वह बहुत नॉटी होने वाला है या वाली है। इसके बाद अनुपम कपिल से उनके पिता बनने को लेकर सवाल पूछते हैं। अनुपम सवाल करते हैं, ‘आपके शो में मैं आपसे (कपिल) पूछना चाहता हूं कि ऐसी कोई खबर है?’

कपिल अनुपम के इस सवाल का जवाब नहीं दे पाते हैं। अनुपम कई बार कपिल से पूछते हैं कि खबर क्या है? अनुपम के इस सवाल का कपिल जवाब देते हुए कहते हैं कि बस आप सबकी ब्लेसिंग्स चाहिए। ये सुनकर अनुपम कहते हैं कि ब्लेसिंग तो आपकी चाहिए। अनुपम खेर और कपिल की ये नोक झोंक दर्शक बहुत एंजॉय करते हैं।

Created On :   13 Jun 2019 8:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story