comScore
Dainik Bhaskar Hindi

डैडी के मजाक का बेटे ने ऐसे दिया मुंहतोड़ जवाब, देखें VIDEO

BhaskarHindi.com | Last Modified - October 03rd, 2017 15:54 IST

383
0
0

डिजिटल डेस्क, भोपाल। बाप- बेटे का रिश्ता काफी खास होता है उनके बीच की बॉन्डिंग वाकई शानदार होती है। किसी बेटे के लिए उसका पिता आदर्श होता है। उनका ही अनुसरण कर वो अपने जीवन में आगे बढ़ता है और उन्हीं की आदतों को अपनाता है। पिता हमें सही मार्ग दिखाने का काम करते हैं और अगर कुछ गलत करें तो उसकी सजा देने की का हक भी पिता को ही होता है, लेकिन क्या कभी देखा है कि कोई बेटा ही पिता को सजा दे रहा हो। एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें एक बेटा ही पिता को सबक सिखा रहा है।

मज़ाक का कुछ ऐसे दिया ज़वाब

इस वीडियो मे एक पिता अपने बेटे से मजाक करता है अपने बेटे को बहला कर बुलाता है और अपने अपने बेटे से कहता है कि मैंने इस डिब्बे के नीचे एक चिड़िया को तुम्हारे लिए पकड़ा है तो जैसे ही मैं इस डब्बे को उठाऊं तुम चिड़िया को पकड़ लेना।

डिब्बे के नीचे निकला 'मल'

जैसे ही डैडी उस डिब्बे को उठाते हैं तो उस बच्चे के झपटने से उसके दोनों हाथ मल से गंदे हो जाते हैं। इस बात से गुस्साया लड़का आव न ताव देखकर अपने पिता के मुंह पर पोट्टी लगे हाथों से ही थप्पड़ जड़ देता है। इस वीडियो में बेटे के साथ मजाक करने गया पिता खुद मजाक बन गया।

इस फनी वीडियो को आजकल खूब देखा और शेयर किया जा रहा है। वैसे ये वीडियो मनोरंजन के साथ-साथ सीख भी दे रहा है कि अगली बार किसी के साथ ऐसा मजाक आप पर भारी भी पड़ सकता है ।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर