'भारत' के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर क्यों नहीं आए सुनील ग्रोवर? बताई वजह

'भारत' के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर क्यों नहीं आए सुनील ग्रोवर? बताई वजह

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सलमान खान की फिल्म "भारत" को दिल्ली हाई कोर्ट से क्लिन चिट मिल गई है। फिल्म 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज को तैयार है। सलमान और कटरीना फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए है। इस फिल्म में सुनील ग्रोवर भी उनके साथ है। हालही में दोनों स्टार कपिल के शो में गये थे। लोगों को उम्मीद थी कि शो का हिस्सा रहे सुनील ग्रोवर भी ​अपनी फिल्म "भारत" के प्रमोशन के लिए शो पर आएंगे, लेकिन सुनील शो में नहीं आएं। ऐसे में उनके फैंस को बहुत निराशा हुई। 

सुनील ग्रोवर ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिस पर उन्होंने ​इस मुद्दे पर बात की। उन्होंने कहा, "मेरा जाना कुछ ऐसा जरूरी भी नहीं था। जिस फिल्म में सलमान खान हैं, कटरीना कैफ हैं तो मुझे नहीं लगता कि आपको प्रमोशन के लिए और किसी एलिमेंट की जरूरत है। फिर मेरा मन नहीं किया जाने का तो मैं नहीं गया।"  

वहीं जब उनसे कपिल के साथ दोबारा काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि "मुझे लगता है कि कई बार किस्मत होती है कि आपका साथ किसी प्रॉजेक्ट में किसी पॉइंट तक होता है। ईश्वर ने चाहा तो जरूर कभी न कभी काम करेंगे। भाग्य होता है... कुछ चीजें हो गईं, खूबसूरत चीजें हैं... मुझे इतनी पहचान मिली, इतना प्यार मिला, इतना टाइम बिताया। वह तो बहुत-बहुत खूबसूरत यादें हैं जो मेरे साथ हमेशा रहेंगी।" 

बता दें फिल्म भारत 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में सुनील सलमान के कोस्टार है और बहुत अहम रोल हैं। सलमान की हीरोइन कटरीना कैफ के अलावा दिशा पटानी, टाइगर श्रॉफ, तब्बू भी मुख्य भूमिका हैं। हालही में फिल्म के टाइटल को लेकर विवाद हुआ था। याचिकाकर्ता ने फिल्म के नाम को लेकर आपत्ति व्यक्त की थी, लेकिन अब दिल्ली हाई कोर्ट की तरफ से फिल्म के टाइटल को पास कर दिया। अब बिना किसी रुकावट के फिल्म 5 जून को रिलीज हो सकती है। 

Created On :   4 Jun 2019 2:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story