कोहली ने धवन की चोट पर दी अपडेट, कहा-सेमीफाइनल से पहले ठीक होने की उम्मीद

World Cup 2019: Virat Kohli Gives Update On Shikhar Dhawans thumb Injury
कोहली ने धवन की चोट पर दी अपडेट, कहा-सेमीफाइनल से पहले ठीक होने की उम्मीद
कोहली ने धवन की चोट पर दी अपडेट, कहा-सेमीफाइनल से पहले ठीक होने की उम्मीद
हाईलाइट
  • धवन की चोट पर नजर रखी जा रही है और कुछ दिनों तक उनके अंगूठे पर प्लास्टर रहेगा: विराट
  • भारत का चौथा मैच 16 जून को पाकिस्तान से होगा

डिजिटल डेस्क, नॉटिंघम। वर्ल्ड कप में गुरुवार को भारत और न्यूजीलैंड का मैच बारिश के कारण बिना टॉस हुए रद्द कर दिया गया। जिसके कारण दोनों टीमों को 1-1 अंक बांटने पड़े। मैच रद्द होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने निराशा जाहिर की और शिखर धवन की चोट के बारे में अपडेट भी दी है। उन्होंने कहा कि, धवन की चोट पर नजर रखी जा रही है और कुछ दिनों तक उनके अंगूठे पर प्लास्टर रहेगा। वह BCCI की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं। अभी उनके विकल्प का ऐलान इसलिए नहीं किया है, क्योंकि टीम को उनकी वापसी की उम्मीद है। कप्तान ने भी यही बात कही है और कहा कि उन्हें धवन के सेमीफाइनल से पहले ठीक होने की उम्मीद है।

कोहली ने कहा, धवन के अंगूठे पर कुछ दिन तक प्लास्टर रहेगा और इसके बाद हम उनकी स्थिति देखेंगे। उम्मीद है कि वह जल्दी ठीक हो जाएंगे और टूर्नामेंट के बाद के मैचों में उपलब्ध रहें साथ ही सेमीफाइनल में भी। उन्होंने कहा, धवन खुद बाकी के मैचों में खेलना चाहते हैं और उनका यही माइंडसेट चोट से उबरने में उनकी मदद करेगा। हालांकि टीम में वापसी के बाद उनकी बैटिंग ही नहीं फील्डिंग पर भी टीम मैनेजमेंट की नजर रहेगी।

भारत को अब अपना अगला मैच 16 जून (रविवार) को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। इस मैच को लेकर कोहली ने कहा, जब मैदान पर उतरते हो तो शांती रहती है। सभी तरह का उत्साह और जुनून पहली बार खेल रहे खिलाड़ियों पर छा जाता है। हमारे लिए यह अपनी योग्यता के हिसाब से खेलने की बात है। हम पेशेवर खिलाड़ी हैं। यह अब काफी प्रतिस्पर्धी हो गया है। 

कोहली ने मैच के रद्द होने पर निराशा जाहिर करते हुए कहा-खिलाड़ियों के नजरिए और अंकतालिका के हिसाब से, मैच न खेलना निराशाजनक है। लेकिन जब खेलने लायक स्थिति न हो तो मैच न होना ही बेहतर है। इस समय हम कोई चोट नहीं चाहते। हम इस समय अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं, इसलिए हमें चिंता नहीं है कि हम अंकतालिका में कहां हैं।
 

Created On :   14 Jun 2019 6:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story