टेबल टेनिस: 10 साल की एम हंसिनी ITTF जूनियर सर्किट इवेंट में करेंगी डेब्यू

10-year-old M Hansini set for ITTF debut in Sweden
टेबल टेनिस: 10 साल की एम हंसिनी ITTF जूनियर सर्किट इवेंट में करेंगी डेब्यू
टेबल टेनिस: 10 साल की एम हंसिनी ITTF जूनियर सर्किट इवेंट में करेंगी डेब्यू
हाईलाइट
  • स्वीडिश जूनियर और कैडेट ओपन टूर्नामेंट है
  • जो ओरेब्रो में 19 से 23 फरवरी तक होगा
  • हंसिनी ITTF के इस सीजन में U-12 कैटेगरी में भारत की नंबर-1 खिलाड़ी के रूप में उतरेंगी
  • हंसिनी ने 2019 में नेशनल टेबल टेनिस चैंपियनशिप में कैडेट गर्ल्स की सिंगल्स कैटेगरी में ब्रॉन्ज मेडल जीता था

डिजिटल डेस्क। नेशनल सर्किट में शानदार प्रदर्शन करने वाली 10 साल की एम हंसिनी इंटरनेशनल टेबल टेनिस फैडरेशन (ITTF) जूनियर सर्किट इवेंट में डेब्यू करेंगी। यह एक स्वीडिश जूनियर और कैडेट ओपन टूर्नामेंट है, जो ओरेब्रो में 19 से 23 फरवरी तक होगा। 

कक्षा पांचवीं में पड़ने वाली हंसिनी के लिए यह साल काफी शानदार रहा है। उन्होंने 2019 में नेशनल टेबल टेनिस चैंपियनशिप में कैडेट गर्ल्स की सिंगल्स कैटेगरी में ब्रॉन्ज मेडल जीता था। वह ITTF के इस सीजन में U-12 कैटेगरी में भारत की नंबर-1 खिलाड़ी के रूप में उतरेंगी। 

कोच मुरलीधर राव को हंसिनी में प्रतिभा दिखाई दी
कोच मुरलीधर राव, जिनके पास देश के शीर्ष पैडलर्स जैसे शरत कमल और के. शामिनी को कोच करने का अनुभव है। उन्हें चेन्नई के SDAT AKG टेबल टेनिस डेवलपमेंट सेंटर में हंसिनी में प्रतिभा दिखाई दी। SDAT AKG भारत में पाँच टेबल टेनिस अकादमियों में से एक है। जिसे अल्टीमेट टेबल टेनिस (UTT) द्वारा सपोर्ट किया जाता है। 

हंसिनी को टूर्नामेंट के ग्रुप-8 में रखा गया है
UTT की मदद से एकेडमी को स्पेशलाइज्ड फिजियो, मेंटल कंडीशनिंग कोच, न्यूट्रीशनिस्ट मिल रहे हैं। जो पैडलर्स को कम उम्र में नेशनल और इंटरनेशनल स्तर पर बेहतर प्रदर्शन करने में मदद कर रहे हैं। हंसिनी को जर्मनी की नाओमी प्रांजकोविक, स्वीडन की हन्ना होलर्ससन और इंग्लैंड की एमी मैरियट के साथ जूनियर गर्ल्स सिंगल्स में ग्रुप-8 में रखा गया है।

Created On :   19 Feb 2020 12:23 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story