आईपीएल-2022: क्रिकेटर रोहित शर्मा की बेटी समायरा ने इस अंदाज में किया पिता को बर्थडे विश, सोशल मीडिया पर पत्नी रीतिका ने शेयर की तस्वीर

May 1st, 2022

हाईलाइट

  • रोहित शर्मा अब 35 साल के हो गए
  • बेटी समायरा स्टैंड में अपनी मां रीतिका के साथ बैठी नजर आईं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग सीजन में इस बार कई खिलाड़ियों के साथ उनकी पत्नी, गर्लफ्रेंड या फिर परिवार के लोग भी स्टेडियम में मौजूद रहते हैं। इस दौरान खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते भी देखे गए हैं। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा बीते शनिवार को आईपीएल मैच खेल रहे थे तो वहीं उनके फैन्स, साथी खिलाड़ी उनके जन्मदिन पर बधाई भी दे रहे थे।

रोहित शर्मा अब 35 साल के हो गए है। खास बात यह है कि उनकी पत्नी रीतिका व बेटी समायरा भी इस दौरान स्टेडियम में मौजूद थी। रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस टीम ने उनके बर्थडे वाले दिन सीजन का पहले मैच भी जीता। ये उनके लिए खास तोहफा ही होगा। 

Samaira

आईपीएल मैच के दौरान स्टेडियम में खूबसूरत नजारा देखा गया। दरअसल, रोहित की बेटी समायरा शर्मा स्टैंड में अपनी मां रीतिका के साथ बैठी नजर आईं। इसी दौरान समायरा ने एक कार्ड दिखाते हुए पापा रोहित को बर्थडे विश भी किया। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। 

Rohit

गौरतलब है कि रोहित की बेटी समायरा ने कार्ड पर लिखा था- हैप्पी बर्थडे दादा। इश कार्ड में रोहित, रीतिका और समायरा के फोटोज भी दिखाई दिए। समायरा के कार्ड पर रोहित के जर्सी नंबर 45 भी लिखा हुआ दिखा। रोहित ने बेटी समायरा को नीचे से ही कार्ड दिखाया। 

Fans
रोहित शर्मा को बर्थडे विश करने के लिए बेटी समायरा के अलावा उनके फैन्स भी काफी संख्या में स्टेडियम में पहुंचे थे। यहां तक की कुछ फ्रेंड ने रोहित से जीत का गिफ्ट भी मांग लिया। जिसको हिटमैन ने पूरा किया और आईपीएल सीजन में उनकी टीम ने जीत भी हासिल की।