भारत में 82 फीसदी हिंदू तो हिंदू राष्ट्र की बहस क्यों...? : कमलनाथ

भारत में 82 फीसदी हिंदू तो हिंदू राष्ट्र की बहस क्यों...? : कमलनाथ
  • देश में 82 प्रतिशत हिंदू निवास करते हैं
  • कमलनाथ बोले हिंदू राष्ट्र बहस का कोई मुददा नहीं है
  • विश्व की सबसे बड़ी हिंदू आबादी अपने देश में है

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश की कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा है कि देश में 82 प्रतिशत हिंदू निवास करते हैं, इसलिए हिंदू राष्ट्र बहस का कोई मुददा नहीं है। छिंदवाड़ा में बागेश्वर धाम प्रमुख धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की तीन दिवसीय कथा आयोजित की गई थी। शास्त्री लगातार हिंदू राष्ट्र की बात करते रहे हैं।

जब कमलनाथ से पत्रकारों ने शास्त्री के बयानों को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि शास्त्री ने छिदवाड़ा में ऐसी कोई बात नहीं कही, उन्होंने सभी धर्मो की बात कही और एक पूरा दिन इसी के लिए समर्पित रहा। सभी धर्मों से जुड़े लोगों को मंच पर बुलाया गया।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि हिंदू राष्ट्र बनाने की क्या बात है, विश्व की सबसे बड़ी हिंदू आबादी अपने देश में है। देश में 82 प्रतिशत हिंदू निवास करते हैं, वहां कोई बहस की बात है, यह तो है ही, 82 प्रतिशत भारत में हिंदू हैं तो हम कहें कि यह हिंदू राष्ट्र है, यह कहने की क्या बात है। यह तो आंकड़े बताते हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   8 Aug 2023 4:36 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story