शाह का बिहार दौरा: अमित शाह ने लालू यादव और कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- 'ये दोनों पार्टियां अपने परिवार का भला चाहती हैं'

अमित शाह ने लालू यादव और कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- ये दोनों पार्टियां अपने परिवार का भला चाहती हैं
  • बिहार में अमित शाह ने लालू यादव पर साधा निशाना
  • भूमि माफियाओं को उल्टा लटकाकर सीधा करेंगे- अमित शाह
  • कांग्रेस ने हमेशा अपने परिवार का सम्मान किया- अमित शाह

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बीजेपी नेता और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को बिहार दौरे पर पहुंचे। जहां शाह ने राजधानी पटना के पालीगंज में ओबीसी सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव पर तंज कसा। गृहमंत्री ने कहा कि जमीन माफिया की अब खैर नहीं है। बिहार में डबल इंजन की सरकार फिर से बन गई है। भूमि माफियाओं को उल्टा लटकाकर सीधा करने का काम एनडीए की सरकार करेगी। अमित शाह ने लालू यादव को चेतावनी देते हुए कहा कि जिन्होंने गरीबों की भूमि कब्जाई है, उन्हें यह सरकार जेल की सलाखों में डालने का काम करेगी।

परिवारवाद पर हमला

अपने संबोधन के दौरान अमित शाह ने कहा कि आरजेडी की सरकार में माफिया राज को बढ़ावा मिला। खुद लालू यादव ने पिछड़ों और अति पिछड़ों की जमीनें हथियाने का काम किया। शाह ने परिवारवाद पर भी निशाना साधा। बीजेपी नेता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा अपने परिवार का सम्मान किया और लालू यादव ने भी पिछड़ों के नाम पर पूरा जीवन अपने परिवार के लिए जीया। कांग्रेस नेता सोनिया गांधी का एकमात्र लक्ष्य राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना है और लालू यादव का एकमात्र लक्ष्य अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना है। जो अपने बेटे-बेटियों को प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री बनाना चाहते हों वो आपके बेटे-बेटियों का भला कर सकते हैं क्या?

कांग्रेस को बताया पिछड़ों का विरोधी

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा पिछड़ों और अति पिछड़ों का अपमान किया और लालू यादव उनकी गोदी में जाकर बैठे हैं। कांग्रेस की सरकार सालों तक दादा साहेब कमीशन की रिपोर्ट को दबाकर बैठी थीं। इंदिरा गांधी ने मंडल कमीशन रिपोर्ट को दबाया था। खुद राजीव गांधी सदन में दो घंटे तक ओबीसी आरक्षण के खिलाफ भाषण देते रहे। बीजेपी ने हमेशा इसका समर्थन किया है। अमित शाह ने कहा कि 2014 में बिहार की जनता ने मोदी को 31 सीटें दी, 2019 में 39 सीटें दी। ऐसे में 2024 के चुनाव में 40 की 40 सीटें मोदी की झोली में डालना है।

Created On :   9 March 2024 11:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story