छत्तीसगढ़: भूपेश बघेल और सिंह देव ने दिखाया सियासी बड़प्पन

भूपेश बघेल और सिंह देव ने दिखाया सियासी बड़प्पन
  • राजनेताओं में विरोधी दल का होने के कारण दूरियां दिखनी आम बात है
  • मगर, छत्तीसगढ़ में इसका उलट दिखा
  • यहां नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में सियासी सदाशयता नजर आई

डिजिटल डेस्क, रायपुर। राजनेताओं में विरोधी दल का होने के कारण दूरियां दिखनी आम बात है। मगर, छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में सियासी सदाशयता नजर आई। शपथ ग्रहण तो भाजपा के मुख्यमंत्री और उप-मुख्यमंत्री का था, इस समारोह में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तथा पूर्व उप-मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव भी पहुंचे। राजधानी के साइंस कॉलेज मैदान में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन था, इस समारोह में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के अलावा उपमुख्यमंत्री अरुण साव तथा विजय शर्मा को राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन ने शपथ दिलाई।

इस समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और कई राज्यों के मुख्यमंत्री भी मौजूद थे। इस आयोजन की सबसे अच्छी तस्वीर यह थी कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहली कतार में किनारे पर बैठे थे तो वहीं पूर्व उपमुख्यमंत्री सिंहदेव पिछली पंक्ति में बैठे नजर आए। यह तस्वीर सियासी तौर पर सुखद संदेश देने वाली है और छत्तीसगढ़ की राजनीति में आपसी समन्वय का खुलासा भी कर रही है। संभवत: कई वर्षों बाद ऐसा देखने मिला जब विरोधी दल के नेता भी शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे और मंच पर नजर आए।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 Dec 2023 4:28 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story