सीएम शपथ: भाजपा ने तेलंगाना सीएम के बयान को लेकर सोनिया, राहुल और प्रियंका से पूछा सवाल

भाजपा ने तेलंगाना सीएम के बयान को लेकर सोनिया, राहुल और प्रियंका से पूछा सवाल
  • भाजपा ने कांग्रेस पर साधा निशाना
  • रेवंत रेड्डी के बयान को लेकर कांग्रेस पर निशाना
  • रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस से किया सवाल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के तौर पर गुरुवार को शपथ लेने वाले ए रेवंत रेड्डी के बयान को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सवाल पूछा है कि कांग्रेस पार्टी खुद को प्रासंगिक बनाने के लिए किस सीमा तक गिरेगी। शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने से पहले सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने उनका बयान वापस क्यों नहीं कराया।

भाजपा मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए पार्टी नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस के नेतागण भारत को विभाजित करने की अजीब योजना चला रहे हैं। आजकल उत्तर बनाम दक्षिण शुरू किया है। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने वाले ए रेवंत रेड्डी ने कहा कि उनका डीएनए बिहार के डीएनए से अच्छा है। ए रेवंत रेड्डी ने जिन राव साहब को हराया है, उनके डीएनए में बिहार का अंश है।

उन्होंने बहुत ही गैर-जिम्मेदार और शर्मनाक बयान दिया है। कांग्रेस पार्टी खुद को प्रासंगिक बनाने के लिए किस सीमा तक गिरेगी।

प्रसाद ने कांग्रेस आलाकमान पर निशाना साधते हुए कहा कि रेड्डी का बयान कल से चल रहा है। माता, पुत्री और पुत्र तीनों (सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और राहुल गांधी ) उनके शपथ ग्रहण समारोह में गए थे लेकिन उन्होंने समारोह से पहले उनका बयान वापस नहीं करवाया कि उन्होंने गलत बोला है।

भाजपा नेता ने निशाना साधते हुए आगे कहा कि एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने जब सनातन धर्म का अपमान किया था, तब भी इंडी अलायंस और सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी व राहुल गांधी चुप थे। आज जब भारत की एकता को खंडित करने का प्रयास किया जा रहा है तब भी ये चुप हैं। कांग्रेस पार्टी अपने क्षणिक लाभ के लिए भारत की सांस्कृतिक, आध्यात्मिक, सामाजिक और राजनीतिक एकता पर इस प्रकार से प्रहार न करे। जिसे स्थापित करने के लिए देश के संतों ने, संन्यासियों ने बड़ा काम किया है।

मोदी सरकार के कार्यकाल में एक भी घोटाला नहीं होने का दावा करते हुए प्रसाद ने आगे कहा कि जहां एक समय वर्षों-वर्षों तक सेना के बारे में घपले की चर्चा होती थी। सेना में पहला घोटाला जीप का हुआ था, सबमरीन घोटाला, अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला हुआ। उस समय सेना के जवानों के पास बुलेट प्रूफ जैकेट भी नहीं थी। जबकि, मोदी सरकार के दौरान पिछले 9 वर्षों से किसी घोटाले की खबर नहीं आई है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 Dec 2023 12:58 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story