फ्लोर टेस्ट से पहले: बोधगया में जुटे बीजेपी विधायक, जेडीयू के भोज में नहीं पहुंचे 6 विधायक, सीएम नीतीश कुमार नाराज

बोधगया में जुटे बीजेपी विधायक, जेडीयू के भोज में नहीं पहुंचे  6 विधायक, सीएम नीतीश कुमार नाराज
  • बिहार में सियासी उलटफेर
  • विधायकों को एकजुट करने में जुटे दल
  • नीतीश के करीबी श्रवण कुमार के आवास पर भोज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बिहार में सियासी उलटफेर के बाद हर राजनैतिक दल अपने अपने विधायकों को एकजुट रखने के लिए अलद अलग दांव पेंच चल रहे है। कोई अपने विधायकों को प्रशिक्षण देने के बहाने इकट्ठा कर रहा है तो कोई डिनर के चलते है।

फ्लोर टेस्ट से पहले सियासी दल किसी न किसी बहाने से अपने विधायकों को एकजुट करने की कोशिश में जुट गए है। बीजेपी का बोधगया में दो दिवसीय प्रशिक्षण आयोजित हो रहा है। भाजपा ने अपने विधायकों को बोधगया में आयोजित दो दिवसीय प्रशिक्षण में भेज दिया है। सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने पटना में डिनर का आयोजन किया। जदयू कोटे से मंत्री और सीएम नीतीश कुमार के करीबी श्रवण कुमार के आवास जदयू के सभी विधायकों को भोज में आमंत्रित किया गया था। छह विधायकों को छोड़कर सभी विधायक भोज में शामिल हुए। 6 विधायकों की गैरमौजूदगी से सियासी गलियारे में हड़कंप मच गया। वो ऐसे समय में जब कुछ दिन बाद विधानसभा सदन में फ्लोर टेस्ट होना है।

श्रवण कुमार के आवास पर आयोजित भोज में नीतीश कुमार भी शामिल हुए,सीएम इसमें शामिल जरूर हुए लेकिन महज पांच मिनट ही रुके। मीडिया ने उनसे सवाल पूछने की कोशिश की लेकिन वह मुस्कुराते हुए निकल गए। राजनीतिक जानकार बता रहे हैं कि नीतीश कुमार छह विधायकों को भोज में नहीं देखकर नाराज हो गए। इन छह विधायकों में डॉ. संजीव, गूंजेश्वर शाह, बीमा भारती, शालिनी मिश्रा और सुदर्शन कुमार शामिल हैं। हालांकि जदयू सूत्रों की ओर से कहा गया है कि कुछ विधायक बीमार हो गए हैं और कुछ पारिवारिक कारण से नहीं आए हैं। इधर, विधायकों के नहीं आने से सियासी गलियारे में हड़कंप मच गया है।

Created On :   10 Feb 2024 11:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story