अधीर रंजन चौधरी की तरफ दौड़े भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त, जोशी, मेघवाल और दुबे ने किया बीच-बचाव

अधीर रंजन चौधरी की तरफ दौड़े भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त, जोशी, मेघवाल और दुबे ने किया बीच-बचाव
  • विपक्ष के भी कई सांसद गुस्से में वेल में आ गए
  • अधीर रंजन चौधरी सदन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार तीखा हमला बोल रहे थे
  • भाषण के दौरान उस समय सदन में एक अजीब सी स्थिति पैदा हो गई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी के भाषण के दौरान उस समय सदन में एक अजीब सी स्थिति पैदा हो गई, जब वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार तीखा हमला बोल रहे थे। उनके भाषण के दौरान ही भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त विरोध जताते हुए उनकी तरफ दौड़े।

सत्ता पक्ष की तरफ से केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी, अर्जुन राम मेघवाल और भाजपा सांसद निशिकांत दुबे सहित अन्य कई सांसदों ने तुरंत दौड़ते हुए उन्हें अधीर रंजन चौधरी के पास जाने से रोका। इस बीच विपक्ष के भी कई सांसद गुस्से में वेल में आ गए। कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई ने उन्हें रोका और शांत किया। प्रल्हाद जोशी ने इसके बाद विपक्षी बेंच की तरफ जाकर भी विपक्षी सांसदों से बात कर उन्हें शांत किया।

जिस समय सदन में यह स्थिति पैदा हुई, उस समय सदन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह और सोनिया गांधी समेत दोनों पक्षों से कई दिग्गज नेता मौजूद थे। इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी के बारे में बोले गए अधीर रंजन चौधरी के भाषण पर कड़ा ऐतराज जताते हुए अमित शाह और प्रल्हाद जोशी ने इसे कार्यवाही से निकालने और अधीर से माफी मांगने की मांग की। थोड़ी देर बाद स्पीकर ओम बिरला ने अगले वक्ता के तौर पर बोलने के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम लिया।अधीर रंजन चौधरी के भाषण को बीच में ही रोकने से नाराज विपक्षी दलों ने सदन से वॉकआउट कर दिया।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   10 Aug 2023 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story