सियासत: जदयू के एनिमेशन वीडियो को लेकर भाजपा ने जदयू की सोच पर उठाए सवाल

जदयू के एनिमेशन वीडियो को लेकर भाजपा ने जदयू की सोच पर उठाए सवाल
  • बुराई पर अच्छाई की जीत के प्रतीक विजयादशमी
  • एनिमेशन वीडियो को लेकर प्रदेश की सियासत गर्म
  • मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बम के रूप में दिखाया

डिजिटल डेस्क, पटना। बुराई पर अच्छाई की जीत के प्रतीक विजयादशमी के समाप्त होने के बाद प्रदेश की सियासत एनिमेशन वीडियो को लेकर गर्म हो गई है। विजयादशमी के दिन भाजपा के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने एनिमेशन वीडियो के जरिए चारा चोर, पलटीमार और 9वीं फेल का पुतला जलाकर प्रदेशवासियों को विजयादशमी को शुभकामना दी तो उसके जवाब में जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने एक वीडियो के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बम के रूप में दिखाया।

इसे लेकर भाजपा ने अब पलटवार करते हुए जदयू की सोच पर सवाल उठाया है। दरअसल, जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज ने सोशल मीडिया पर बुधवार को एक एनिमेशन वीडियो पोस्ट किया, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार को दिखाया गया है। इस वीडियो में प्रधानमंत्री मोदी को 'रावण' के रूप में और नीतीश कुमार को बम की तरह पेश किया गया है। यह बम पुतले की नाभि में जाकर ब्लास्ट हो जाता है।

वीडियो के जरिए जदयू ने 2024 में मोदी को हारा हुआ दिखाने की कोशिश की है। इसे लेकर अब भाजपा ने पलटवार किया है। भाजपा के प्रवक्ता अरविंद सिंह ने इसे आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा और अलकायदा जैसी मानसिकता बताया है। उन्होंने कहा कि यह एनीमेशन जदयू की वह सच बताता है जिसमें नीतीश कुमार को आत्मघाती बम दिखाया गया है।

सिंह ने जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार से पूछा है कि आखिर वह इस एनीमेशन के जरिए क्या मानसिकता दिखाना चाहती है? क्या वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अलकायदा के आत्मघाती दस्ते के रूप में दिखाना चाहती है?

उन्होंने कहा कि बिहार के लिए मुख्यमंत्री आत्मघाती बम हो गए हैं। भाजपा नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बुद्ध बताने की कोशिश की और उन्होंने यह कहा कि वह लगातार पूरी दुनिया में शांति का संदेश और आतंकवाद के खात्मे का संदेश दे रहे हैं।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 Oct 2023 7:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story