विधानसभा मार्च के दौरान हुए लाठीचार्ज की जांच के लिए भाजपा की टीम पटना पहुंची

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार की राजधानी पटना में भाजपा के विधानसभा मार्च के दौरान हुए लाठीचार्ज की जांच के लिए भाजपा की टीम पटना पहुंच गयी है। टीम सबसे पहले पीएमसीएच पहुंची। टीम पुलिस के अधिकारियों से भी बात करेगी और मृतक भाजपा नेता विजय सिंह के परिवार से मुलाकात करेगी। टीम के द्वारा शाम तीन बजे एक प्रेसवार्ता का भी आयोजन किया गया है। इसके साथ ही, टीम अपनी जांच रिपोर्ट भाजपा के केंद्रीय पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा को अपना रिपोर्ट सौंपेगी।

कार्यकर्ताओं पर किए गए लाठीचार्ज की जांच के लिए भाजपा की इस समिति में झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास को समिति का संयोजक बनाया गया है। भाजपा सांसद मनोज तिवारी, विष्णु दयाल राम और सुनीता दुग्गल को इस जांच समिति का सदस्य बनाया गया है। पटना पहुंचने पर सुनीता दुग्गल ने कहा कि हमलोग सभी लोगों से मिलेंगे। यह भी जानने की कोशिश की जाएगी आखिर क्या ऐसा हुआ कि लाठीचार्ज की नौबत आई।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 July 2023 7:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story