केजरीवाल का आरोप, भाजपा राजनीतिक लाभ के लिए एनसीबी कार्यालय का करेगी दुरुपयोग

केजरीवाल का आरोप, भाजपा राजनीतिक लाभ के लिए एनसीबी कार्यालय का करेगी दुरुपयोग
BJP will 'misuse' NCB office for political gains, alleges Kejriwal
डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के रविवार को अमृतसर में एनसीबी कार्यालय खोलने और पंजाब में नशामुक्ति के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा इसके समर्थन की योजना की घोषणा के तुरंत बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यह और कुछ नहीं बल्कि भगवा पार्टी द्वारा अपने राजनीतिक लाभ के एनसीबी कार्यालय का दुरुपयोग करने का प्रयास है।

अमित शाह ने पंजाब के गुरदासपुर में एक कार्यक्रम में कहा कि मोदी सरकार देश को नशामुक्त बनाने और पंजाब से नशे के कारोबार को उखाड़ने की दिशा में काम कर रही है। इस समस्या से निपटने के लिए एक महीने के भीतर अमृतसर में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) का कार्यालय खोला जाएगा और इसके तुरंत बाद, भाजपा कार्यकर्ता हर गांव में नशे के खिलाफ जागरूकता अभियान शुरू करेंगे। बाद में उन्होंने ट्विटर पर भी इस बात की जानकारी दी।

केंद्रीय गृह मंत्री के ट्वीट को शेयर करते हुए केजरीवाल ने हिंदी में ट्वीट किया: आप अमृतसर में एनसीबी का द़फ्तर खोल रहे हैं या भाजपा का? फिर एनसीबी गांव-गांव में भाजपा कार्यकर्ताओं के जरिये कैसे काम कर सकती है? इसका मतलब आपको पंजाब के नशे से कोई लेना-देना नहीं। एनसीबी को इस्तेमाल करके भाजपा का प्रचार करना है। वैसे नशा तो आपकी और अकाली दल की सरकार के दौरान ही फैला था शाह साहिब?

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 Jun 2023 4:18 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story