नुसरत जहां से जुड़ी कंपनी से ठगे गए लोगों को कानूनी सहायता देगी भाजपा: सुवेंदु अधिकारी

नुसरत जहां से जुड़ी कंपनी से ठगे गए लोगों को कानूनी सहायता देगी भाजपा: सुवेंदु अधिकारी
  • नुसरत जहां से जुड़ी कंपनी से ठगे गए लोगों को कानूनी सहायता देगी भाजपा
  • भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी का बड़ा बयान

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। भाजपा उन व्यक्तियों को कानूनी सहायता प्रदान करेगी, जिन्हें कथित तौर पर एक कॉर्पोरेट इकाई द्वारा धोखा दिया गया, जहां अभिनेत्री से नेता बनी नुसरत जहां, बशीरहाट निर्वाचन क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस की लोकसभा सदस्य हैं। यह बात पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष सुवेंदु अधिकारी ने मंगलवार को कही।

विपक्ष के नेता ने कहा, “उक्त संस्था द्वारा ठगे गए अधिकांश व्यक्ति वरिष्ठ नागरिक हैं। हम पहले ही प्रवर्तन निदेशालय से संपर्क कर चुके हैं, ताकि केंद्रीय एजेंसी इस मामले को उठाए। यदि वे ऐसा करते हैं, तो यह अच्छा होगा। अन्यथा, हम इन ठगे गए वरिष्ठ नागरिकों को कानूनी सहायता प्रदान करेंगे।” अधिकारी ने यह भी आरोप लगाया कि इन वरिष्ठ नागरिकों ने आवासीय फ्लैटों के प्रावधान के वादे के बदले में भारी रकम का भुगतान किया।

विपक्ष के नेता ने कहा,“इन वरिष्ठ नागरिकों को धोखा दिया गया और आज तक उन्हें फ्लैट उपलब्ध नहीं कराए गए हैं। इसके बजाय, उनके द्वारा भुगतान किए गए पैसे का इस्तेमाल तृणमूल कांग्रेस के लोकसभा सदस्य सहित कॉर्पोरेट इकाई के निदेशकों ने अपने स्वयं के फ्लैट खरीदने के लिए किया।”

सोमवार शाम को ही, भाजपा नेता शंकुदेब पांडा ने कुछ ठगे गए निवेशकों के साथ कोलकाता के उत्तरी बाहरी इलाके में ईडी के साल्ट लेक कार्यालय में सेवन सेंस इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ धोखाधड़ी करने वाले प्रत्येक निवेशक से लगभग 6 लाख रुपये प्राप्त करने की शिकायत दर्ज की।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   1 Aug 2023 10:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story