इस सीट से चुनाव लड़ने की 'जिद' पर अड़ीं हेमा मालिनी! बोलीं, कहीं और से मिला टिकट नहीं लड़ूंगी चुनाव!

इस सीट से चुनाव लड़ने की जिद पर अड़ीं हेमा मालिनी! बोलीं, कहीं और से मिला टिकट नहीं लड़ूंगी चुनाव!
  • हेमा मालिनी का बड़ा बयान
  • मथुरा लोकसभा सीट से ही लडूंगी चुनाव- हेमा मालिनी
  • मथुरा की जनता से अथाह प्रेम करती हूं- ड्रीम गर्ल

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। बॉलीवुड की 'ड्रीम गर्ल' और भाजपा सांसद हेमा मालिनी का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी उन्हें मथुरा लोकसभा क्षेत्र से चुनावी मैदान में खड़ा करेगी तभी वो चुनाव लडेंगी, अन्य सीट से चुनाव लड़ना कतई मंजूर नहीं है। आपको बता दें कि, हेमा मालिनी का यह बयान तब सामने आया है जब आम चुनाव में महज एक साल से कम का वक्त रह गया है। 'ड्रीम गर्ल' ने यह बात मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने के एक कार्यक्रम के दौरान कही जहां वो अपनी सरकार की उपलब्धियों गिना रही थीं।

दरअसल, बीजेपी के तमाम नेता और सांसद केंद्र में मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य पर सरकार द्वारा किए गए कार्यओं को जनता के समक्ष रखने का काम कर रहे हैं। इसी को देखते हुए मथुरा से बीजेपी की सांसद हेमा मालिनी ने भी एक कार्यक्रम में शरीक होकर मोदी सरकार की उपलब्धियों गिनाई। मोदी सरकार द्वारा किए गए कामों पर हेमा मालिनी ने पत्रकारों से बात की। इस दौरान पत्रकारों के एक सवाल पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा "मैं अगला चुनाव मथुरा से ही लडूंगी और अगर किसी अन्‍य सीट से लड़ने का प्रस्ताव आया तो वह स्वीकार नहीं है।" इसके अलावा पत्रकारों ने हेमा मालिनी से पूछा कि क्या आप तीसरी बार आम चुनाव में खड़ी होंगी, पार्टी आपको उम्मीदवार बनाएगी? जिसका जवाब देते हुए हेमा मालिनी ने कहा, "यदि पार्टी मुझे चुनाव लड़ाना चाहेगी, तो मुझे क्या दिक्कत हो सकती है, लेकिन इतना साफ है कि लडूंगी मथुरा से ही।"

मथुरा से ही क्यों चुनाव लड़ना चाहती हैं हेमा मालिनी?

पत्रकारों से चर्चा के दौरान बीजेपी सांसद ने इस बात का भी खुलासा किया की वो मथुरा से ही चुनाव क्यों लड़ना चाहती हैं। उनका कहना है कि मथुरा भगवान कृष्ण की नगरी है और उनकी वो बहुत बड़ी भक्त हैं और यहां की जनता ने काफी प्यार दिया है। जिसकी वजह से दो बार भारी मतों से जीतकर लोकसभा चुनाव में गई हैं। हेमा मालिनी कहा कहना है कि, कृष्ण भगवान और यहां के भक्तों से उन्हें भी अथाह प्यार है इसलिए यहां से कहीं और नहीं जाना चाहती हैं। जब हेमा मालिनी से सवाल किया गया कि, क्या अगले चुनाव में बीजेपी केंद्र की सत्ता पर काबिज होगी। जिसका जवाब देते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी ने कहा कि, जिस तरह बीते 9 वर्षों में देश की तरक्की हुई है, मोदी सरकार ने अपने 9 साल के कार्यकाल के दौरान देश के हर वर्ग को राहत पहुंचाने का काम किया है। हेमा ने आगे कहा कि, मुझे विश्वास है कि एक बार फिर हमारी पार्टी केंद्र की सत्ता पर काबिज होगी और लोगों की सेवा करेगी।

हेमा की सीट पर लटकी तलवार!

आपको बता दें कि, हेमा मालिनी साल 2014 से मथुरा सीट से लोकसभा सांसद हैं। उन्हें भाजपा ने पहली बार साल 2014 के आम चुनाव में खड़ा किया था। जहां हेमा मालिनी को लाखों वोट मिले थे और भारी अन्तर के साथ जीत दर्ज की थी। इसी को देखते हुए साल 2019 के लोकसभा चुनाव में पार्टी ने एक बार फिर से हेमा मालिनी को टिकट, मथुरा लोकसभा सीट से दिया। पिछली बार की तरह ही एक बार फिर जीत कर वो लोकसभा पहुंची। लेकिन इस बार परिस्थिति कुछ अलग है। हेमा मालिनी पर आरोप लगते रहे हैं कि वो अपने लोकसभा में आम जनता का हाल चाल पूछने के लिए भी नहीं जाती हैं। जिसको देखते हुए पार्टी हाईकमान मथुरा सीट पर नया उम्मीदवार उतारने का प्लान बना रही है। इस सीट से अन्य उम्मीदवारों को उतराने के लिए कई बार चर्चा हो चुकी है। लेकिन मौजूदा सांसद हेमा मालिनी का ऐसा बयान आना एक बार फिर पार्टी आलाकमान को सोचने पर मजबूर कर सकता है।

Created On :   6 Jun 2023 3:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story