हरिद्वार में सिंचाई विभाग की जमीन पर बनी रोशन अली शाह दरगाह पर चला बुलडोजर

हरिद्वार में सिंचाई विभाग की जमीन पर बनी रोशन अली शाह दरगाह पर चला बुलडोजर
Today the bulldozer ran on Syed Baba Roshan Ali Shah Dargah, the dargah was built on the property of the Irrigation Department.
  • उत्तराखंड में बुलडोजर कल्चर
  • मुस्लिमों ने किया विरोध
  • विरोधियों को पुलिस ने खदेड़ा
डिजिटल डेस्क, हरिद्वार। उत्तराखंड में सरकारी जमीनों को अतिक्रमण मुक्त कराने के लिए अभियान चलाया जा रहा है, जिसके तहत सोमवार को बहादराबाद गंगनहर पटरी पर सिंचाई विभाग की जमीन पर बनी सय्यद बाबा रोशन अली शाह दरगाह को बुलडोजर चलाकर ध्वस्त किया गया। इस दौरान मुस्लिम समाज के लोगों ने कार्रवाई का विरोध किया।

एसडीएम पूरन सिंह राणा ने बताया कि हरिद्वार गंगनहर पटरी पर अवैध रूप से मजार बनाई गई थी। यहां व्यवसाय की आड़ में जो निर्माण किया गया है, उसे शासन, हाईकोर्ट और उच्चतम न्यायालय के आदेशों के क्रम में हटया जाना आवश्यक है। उसी क्रम में आज अतिक्रमण को हटाया गया। उन्होंने बताया सिंचाई विभाग को निर्देश दिया गया है कि भविष्य में इस पर कोई अतिक्रमण ना करे।

सीओ (सदर) निहारिका सेमवाल ने कहा, अवैध ढांचों को हटाया जा रहा है। आज गंगनहर पटरी से भी अतिक्रमण हटाया गया। यहां पर एहतियातन लोगों की सुरक्षा व्यवस्था के लिए फोर्स बुलाई गई। लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति को बनाने के लिए फोर्स बुलाई गई है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 Jun 2023 4:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story