हरियाणा में कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल को नूंह जाने से रोका गया

हरियाणा में कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल को नूंह जाने से रोका गया
  • नूंह हिंसा से जुड़ा बड़ा अपडेट
  • कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल को नूंह जाने से रोका गया

डिजिटल डेस्क, नूंह। हरियाणा के नूंह में हिंसा से प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने जा रहे कांग्रेस की प्रदेश इकाई के 10 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल को पुलिस ने जिले के रोजका मेव गांव में प्रवेश करने से पहले रोक दिया। पुलिस ने कर्फ्यू लोगू होने और सुरक्षा आशंकाओं की ओर इशारा करते हुए प्रतिनिधिमंडल को आगे बढ़ने से रोक दिया।

कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा ने ट्वीट किया, ''पहले से तय कार्यक्रम के अनुसार आज कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल नूंह स्थित नलहड़ मंदिर, नूंह अनाज मंडी में व्यापारियों और शहरवासियों से मिलने के अलावा हाल की घटनाओं में जिनका जान-सम्पति का नुकसान हुआ, उन सभी पीड़ितों से मुलाकात करना चाहता था। लेकिन सरकार ने भारी पुलिस बल लगाकर हमें जाने नहीं दिया। सरकार चाहे जितना अपनी विफलता छुपने-छुपाने का प्रयास कर ले, सफल नहीं होगी।'' उदय भान के नेतृत्व में कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल में पूर्व मंत्री अजय यादव, पूर्व मंत्री महेंद्र प्रताप, विधायक दान सिंह, बी.बी. बत्रा, कर्नल रोहित चौधरी, कार्यकारी अध्यक्ष जितेंद्र भारद्वाज और बजरंगदास गर्ग शामिल थे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 Aug 2023 3:09 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story