अशोक गहलोत का दावा, कांग्रेस को बीजेपी से ज्यादा हिंदू धर्म पर भरोसा

अशोक गहलोत का दावा, कांग्रेस को बीजेपी से ज्यादा हिंदू धर्म पर भरोसा
Cong has more faith in Hinduism than BJP, says Raj CM
धीरे-धीरे, अब उनके रहस्य खुल रहे हैं- गहलोत
डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दावा किया है कि कांग्रेस को भाजपा की तुलना में हिंदू धर्म में अधिक विश्वास है। उन्होंने कहा कि हम बीजेपी को राजस्थान में हिंदुत्व को अपना एजेंडा नहीं बनाने देंगे। राज्य में सभी धर्म, जातियां और वर्ग मिलकर राजनीति करेंगे। मुख्यमंत्री गहलोत ने बुधवार को चक्रवात प्रभावित पाली-जालौर जिलों के दौरे के दौरान कहा कि भाजपा की तुलना में कांग्रेस को हिंदू धर्म में अधिक विश्वास है। भगवा पार्टी में कई ऐसे लोग हैं जिनका हिंदू धर्म से कोई लेना-देना नहीं है। वे सिर्फ राम मंदिर निर्माण पर राजनीति करने के लिए हिंदू बने हैं। धीरे-धीरे, अब उनके रहस्य खुल रहे हैं।

मीडिया से बातचीत करते हुए गहलोत ने कहा कि उनकी पार्टी गायों की सेवा के लिए आगे बढ़ी है। उन्होंने बताया कि हमने सबसे पहले गायों की सेवा का काम करते हुए अनुदान भी दिया, लेकिन इसके नाम पर कभी वोट नहीं मांगा। गायों के लिए बहुत कम काम करने के बावजूद, भाजपा खुलेआम गौमाता के नाम पर वोट मांगती है। वहीं मुख्यमंत्री के आरोपों का जवाब देते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि ऐसे बयान देकर गहलोत बीकानेर के खाजूवाला में दलित युवती से हुई सामूहिक दुष्कर्म की घटना से ध्यान भटकाना चाहते हैं। फिलहाल पीड़ित परिवार को न्याय की दरकार है।

इस बर्बर घटना से भी मुखिया को कोई फर्क क्यों नहीं पड़ता? वे बस लोगों का ध्यान इससे भटकाना चाहते हैं, लेकिन राज्य की जनता सब जानती है। भाजपा उचित समय पर इसका करारा जवाब देगी। प्रियंका गांधी को निशाने पर लेते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सी.पी. जोशी ने कहा कि कांग्रेस नेता बार-बार कहती थीं लड़की हूं लड़ सकती हूं, यही समय है जब उन्हें राजस्थान आना चाहिए, क्योंकि राज्य में महिला अत्याचार चरम पर है। उन्होंने कहा कि प्रियंका के लिए राजस्थान एक पर्यटन स्थल से ज्यादा कुछ नहीं है। अशोक गहलोत को प्रभावित परिवारों से प्रियंका गांधी को मिलवाना चाहिए।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 Jun 2023 10:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story