विपक्षी एकता की हवा निकलना शुरू- एनसीपी में पड़ी फूट पर बीजेपी के दिग्गज नेता ने इस तरह ली चुटकी

विपक्षी एकता की हवा निकलना शुरू- एनसीपी में पड़ी फूट पर बीजेपी के दिग्गज नेता ने इस तरह ली चुटकी
  • महाराष्ट्र की सियासत को लेकर डिप्टी सीएम का तंज
  • विपक्षी एकता पर बीजेपी नेता ने साधा निशाना

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। महाराष्ट्र में सियासी उठापटक का दौर जारी है। इस बीच उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने राजधानी पटना में हुई विपक्षी एकता बैठक को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि पटना में विपक्षी बैठक में पार्टी नेताओं को दूल्हे और बाराती के बारे में पता नहीं था। सभी लोग किसी न किसी के सिर पर कुछ पहनाने का काम कर रहे थे। बता दें कि, 23 जून को राजधानी पटना में 15 विपक्षी दलों की बैठक हुई। जिसकी अगुवाई खुद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कर रहे थे। इस बैठक का उद्देश्य 2024 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री के विजय रथ को रोकने के लिए किया गया। इस दौरान सभी पार्टियों ने अलग-अलग तरह की रणनीति तैयार कर पीएम मोदी और केंद्र सरकार को घेरने की कोशिश की।

विपक्षी दलों की इस बैठक में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, मल्लिकार्जुन खड़गे, अखिलेश यादव, ममता बनर्जी, हेमंत सोरेन, अरविंद केजरीवाल, फारुख अब्दुल्ला, महबूबा मुफ्ती के अलावा उद्धव ठाकरे जैसे नेता अन्य नेता मौजूद रहे। विपक्षी एकता बैठक के बाद लालू प्रसाद यादव ने राहुल गांधी को शादी करने की सलाह दे डाली। उन्होंने कहा कि हम सभी शादी में बाराती बनेंगे। लालू प्रसाद यादव के इस बयान के बाद राहुल गांधी को पीएम उम्मीदवारी के तौर पर देखा जाने लगा। साथ ही सत्ताधारी पक्ष लालू के इस बयान की काट निकालने लगे हैं।

'विपक्षी एकता की हवा निकलना शुरू'

अब बीजेपी नेता कैशव प्रसाद मौर्य ने लालू के इस बयान पर चुटकी लेकर विपक्षी दल के नेताओं को साधने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि बारात तो सज गई है लेकिन दूल्हे का अभी तक पता नहीं है। बीजेपी नेता ने कहा कि देश की जनता ने मन बना लिया है कि वे 2024 में भी पीएम मोदी को लाएंगे। साथ ही उन्होंने दावा किया कि नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार पूर्ण बहुमत के साथ देश की बागडोर संभालेंगे। उपमुख्यमंत्री ने ट्वीट किया कि देश की जनता ने तय कर लिया है कि केंद्र में मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाना है। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, "विपक्षी गठबंधन एक्सप्रेस पटना से बंगलौर भी नहीं पहुंच सकी! दूल्हे का नाम आते ही बाराती गायब होना शुरू!" इसके बाद उन्होंने महाराष्ट्र की सियासत पर तंज कसते हुए कहा कि विपक्षी महाठगबंधन की हवा निकलना महाराष्ट्र से शुरू से हो गई है।

Created On :   3 July 2023 11:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story