अलविदा राजनीति: 'निराश' महाराष्ट्र के पूर्व सांसद नीलेश एन. राणे ने सक्रिय राजनीति छोड़ी

निराश महाराष्ट्र के पूर्व सांसद नीलेश एन. राणे ने सक्रिय राजनीति छोड़ी
  • दशहरा पर एक चौंकाने वाला घटनाक्रम
  • भारतीय जनता पार्टी के नेता नीलेश एन. राणे ने छोड़ी राजनीति
  • मंगलवार को सक्रिय राजनीति से अलग होने की घोषणा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दशहरा पर एक चौंकाने वाले घटनाक्रम में, भारतीय जनता पार्टी के नेता नीलेश एन. राणे ने मंगलवार को सक्रिय राजनीति से स्थायी रूप से अलग होने की घोषणा की। केंद्रीय एमएसएमई मंत्री नारायण राणे के बेटे और कंकावली विधायक नितेश राणे के भाई 42 वर्षीय नीलेश तटीय कोंकण के सिंधुदुर्ग से आते हैं।

उन्होंने मंगलवार को एक्स पोस्ट में कहा,"मैं स्थायी रूप से सक्रिय राजनीति से अलग हो रहा हूं, अब मुझे राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है। मुझे अब चुनाव लड़ने आदि में कोई दिलचस्पी नहीं है।" भाजपा नेता ने अपने सभी समर्थकों का आभार व्यक्त किया, जिन्होंने लगभग दो दशकों में उन्हें इतना प्यार दिया और उनके साथ बने रहे।

नीलेश ने कहा कि वह भाग्यशाली हैं कि उन्हें भाजपा जैसे महान संगठन में इतना स्नेह और काम करने का अवसर मिला। उन्होंने स्वीकार किया, "मैं एक छोटा आदमी हूं, लेकिन मैंने राजनीति में बहुत कुछ सीखा है और कुछ सहयोगी हमेशा के लिए एक परिवार बन गए हैं,मैं जीवन में हमेशा उनका ऋणी रहूंगा।"

उन्होंने कहा कि आलोचक आलोचना करेंगे, लेकिन वह अपना या दूसरों का समय बर्बाद नहीं करेंगे, जहां यह उनके दिल को पसंद नहीं आएगा और बिना नाम लिए उन्होंने कहा, "अनजाने में कुछ लोगों को ठेस पहुंचाने के लिए मैं माफी मांगता हूं।"

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम नारायण राणे के बड़े बेटे नीलेश ने 2009 में कांग्रेस के टिकट पर रत्नागिरी-सिंधुदुर्ग लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थी, लेकिन 2014 में अपने दूसरे प्रयास में वह शिवसेना (यूबीटी) के विनायक राउत से हार गए। .

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 Oct 2023 9:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story