दिल्ली विधानसभा में तीखी नोकझोंक, भाजपा विधायक ने मंत्री से कहा - 'मुंह पर टेप लगाकर बैठो'

दिल्ली विधानसभा में तीखी नोकझोंक, भाजपा विधायक ने मंत्री से कहा - मुंह पर टेप लगाकर बैठो
  • दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र का दूसरा दिन
  • भाजपा नेताओं और आप विधायकों के बीच तीखी नोकझोंक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र के दूसरे दिन गुरुवार को भाजपा नेताओं और आप विधायकों के बीच तीखी नोकझोंक हुई। यह नोकझोंक उस समय हुई जब भाजपा विधायक विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि जब वे बोलते हैं तो मंत्री सौरभ भारद्वाज को डर लगता है इसलिए उन्हें मुंह पर टेप लगाकर चुपचाप बैठना चाहिए।

विजेंद्र गुप्ता ने मंत्री से कहा कि अपने मुंह पर टेप लगाओ और बैठो। विजेंद्र की इस टिप्पणी से तीखी बहस हुई और उपसभापति राखी बिड़ला ने उनसे अपने शब्द वापस लेने को कहा। राखी बिड़ला ने कहा कि यह बात कहने का उचित तरीका नहीं है। कुछ मिनट के हंगामे के बाद गुप्ता ने कहा कि वह अपने शब्द वापस ले रहे हैं। गुप्ता ने याचिका समिति के गठन के संबंध में कहा कि इसकी संरचना निष्पक्ष नहीं थी।

प्रत्येक समिति में कम से कम एक विपक्षी सदस्य होना चाहिए। कुछ समितियों में जानबूझकर एक भी विपक्षी सदस्य को शामिल नहीं किया गया है। उन्होंने एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि कमेटी ने विधानसभा में तीन मुद्दों पर चर्चा की।

पहला- सरकारी अस्पतालों में ओपीडी काउंटर, दूसरा- वृद्धावस्था पेंशन और तीसरा- सामुदायिक क्लिनिक।

इनमें से दो मुद्दे मंत्री सौरभ भारद्वाज से जुड़े हैं, जबकि वृद्धावस्था पेंशन का मामला राघव चड्ढा से जुड़ा है।

भाजपा नेता विजेंद्र इन तीनों मुद्दों पर थे, तभी उन्होंने यह टिप्पणी की, जिससे विवाद खड़ा हो गया।

इस बीच दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र एक दिन के लिए बढ़ा दिया गया है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   17 Aug 2023 12:35 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story