विदेश में जाकर केजरीवाल की मंत्री आतिशी ने देश को किया बदनाम : भाजपा

विदेश में जाकर केजरीवाल की मंत्री आतिशी ने देश को किया बदनाम : भाजपा
New Delhi: Delhi BJP State President Virendra Sachdeva addresses a press conference at BJP HQ in New Delhi, on Sunday June, 11 2023 (Photo: Qamar Sibtain/IANS)
डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा ने केजरीवाल सरकार के मंत्री आतिशी पर विदेश में जाकर झूठे आंकड़े पेश कर देश को बदनाम करने करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि खुद को कट्टर देशभक्त कहने वाले आम आदमी पार्टी के नेताओं ने आज देश को शर्मसार करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है और देश एवं दिल्ली की जनता आतिशी और आम आदमी पार्टी को माफ नही करेगी।

भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने आतिशी के बयान की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि आज पूरे विश्व के लिए भारत प्रेरणास्त्रोत बना हुआ है। कोरोना के बाद भारत दुनिया में सबसे तेजी से बढ़ने वाली बड़ी अर्थव्यवस्था बन चुका है। लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण बात यह है कि दिल्ली की जनता की सेवा करने और दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था में सुधार करने की बजाय दिल्ली की शिक्षा मंत्री ने देश को बदनाम करने का ठेका ले लिया है। उन्होंने कहा कि आगे बढ़ता भारत पूरे विपक्ष को रास नहीं आ रहा है। पहले राहुल गांधी और अब आतिशी मालेर्ना, देश विरोधियों की यह लिस्ट लंबी होती जा रही है।

सचदेवा ने विदेशी दौरे पर गई दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी द्वारा दिए गए बयान पर नाराजगी जताते हुए कहा कि आतिशी का बयान बेहद ही शर्मनाक है। भारत को बदनाम करने के उद्देश्य से गलत आंकड़े पेश कर आतिशी ने आज अपनी असलीयत सबके सामने बता दी है कि वे पार्टी का विरोध करते-करते आज देश का विरोध करने पर भी उतर आई हैं। उन्होंने कहा कि देश के खिलाफ बोलना आतिशी की विचारधारा, उनके संस्कार और उनकी मार्क्‍सवादी सोच को बताता है।

सचदेवा ने कहा कि पूरी दुनिया ने देखा कि किस प्रकार से कोरोना के दौरान 80 करोड़ लोगों को प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने मुफ्त राशन देने का काम किया और वह अभी भी चल रहा है। इतना ही नहीं जिस दिल्ली की मंत्री आतिशी हैं, उसमें 72 लाख लोगों को मुफ्त राशन दिया जा रहा है। लेकिन आतिशी से पूरा देश यह जानना चाहता है कि आखिर वह 35 करोड़ भूखे लोग का आंकड़ा कहां से लेकर आई हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 Jun 2023 4:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story