मप्र के 53वें जिले में कलेक्टर व एसपी की पदस्थापना

मप्र के 53वें जिले में कलेक्टर व एसपी की पदस्थापना
  • वीरेंद्र जैन को नवगठित जिले मऊगंज का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है
  • अजय श्रीवास्तव को जिले का कलेक्टर बनाया गया है
  • प्रदेश का नया जिला है मऊगंज

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश में नवगठित 53वें जिले मऊगंज के गठन के साथ वहां कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक की भी पदस्थापना कर दी गई है।

राज्य सरकार द्वारा मऊगंज को नया जिला बनाए जाने के साथ ही कलेक्टर के तौर पर आदिवासी विकास के अपर आयुक्त अजय श्रीवास्तव को कलेक्टर बनाया गया है। श्रीवास्तव का पदस्थापना आदेश जारी हो गया है ।

महज दो घंटे में पूर्व में पदस्थापना के आदेश में बदलाव किया गया। श्रीवास्तव की पदस्थापना से पहले सोनिया मीना को जिला मऊगंज कलेक्टर पदस्थ किया गया था, इस आदेश को राज्य शासन ने महज दो घंटे में ही निरस्त कर दिया ।

वहीं छिंदवाड़ा की 8वीं वाहिनी, विशेष सशस्त्र बल के सेनानी वीरेंद्र जैन को नवगठित जिले मऊगंज का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 Aug 2023 5:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story