मर्सिडीज दुर्घटना केस : गोवा फॉरवर्ड ने आप अध्यक्ष की गिरफ्तारी पर संदेह जताया

मर्सिडीज दुर्घटना केस : गोवा फॉरवर्ड ने आप अध्यक्ष की गिरफ्तारी पर संदेह जताया
  • मर्सिडीज दुर्घटना मामले में आप के गोवा अध्यक्ष अमित पालेकर हुए गिरफ्तार
  • गिरफ्तारी पर गोवा फॉरवर्ड पार्टी के विधायक विजय सरदेसाई ने दी प्रतिक्रिया
  • विजय सरदेसाई ने कहा इस कार्रवाई से गलतफहमी पैदा हुई

डिजिटल डेस्क, पणजी। मर्सिडीज दुर्घटना मामले में आम आदमी पार्टी के गोवा अध्यक्ष अमित पालेकर की गिरफ्तारी पर गोवा फॉरवर्ड पार्टी के विधायक विजय सरदेसाई ने शुक्रवार को प्रतिक्रिया दी। विजय सरदेसाई ने कहा कि इस कार्रवाई से गलतफहमी पैदा हुई है और यह एक राजनीतिक कदम लगती है।

विजय सरदेसाई ने कहा कि बनस्तारी दुर्घटना मामले में आईपीसी की कड़ी गैर-जमानती धारा के तहत अमित पालेकर की गिरफ्तारी से आभास होता है कि यह एक राजनीतिक कदम है, जो बाद में सोचा गया था। गोवा पुलिस द्वारा की गई इस गिरफ्तारी के पीछे के मकसद को लेकर संदेह की गहरी छाया है, जो घटना के काफी समय बीत जाने के बाद बनाई गई थी।

इस अचानक, देर से की गई कार्रवाई ने संदेह पैदा कर दिया है, खासकर जब वर्तमान भाजपा नेतृत्व से जुड़े एक शर्मनाक घोटाले के बारे में चल रही अटकलों के साथ विचार किया जा रहा है। यह तथ्य है कि एक प्रमुख विपक्षी दल की राज्य इकाई के अध्यक्ष को चुनिंदा तरीके से निशाना बनाया जा रहा है, जो केवल इन चिंताओं को बढ़ाता है।

सरदेसाई ने कहा कि गोवा पुलिस ने इस तरह की कार्रवाइयों का समय और प्रकृति बल में विश्वास और विश्वास को बढ़ावा देने के लिए बहुत कम है। प्रचलित भावना से पता चलता है कि कानून प्रवर्तन एजेंसी को राजनीतिक हिसाब-किताब तय करने के एक उपकरण के रूप में नियोजित किया जा सकता है। ऐसे उदाहरण समझदार, सामाजिक-राजनीतिक रूप से जागरूक गोवा आबादी द्वारा अनदेखा नहीं किए जाएंगे।

गौरतलब है कि 6 अगस्त को यहां से लगभग 17 किलोमीटर दूर पोंडा तालुका में बनस्तारी पुल पर पणजी की ओर जाते समय एक तेज रफ्तार मर्सिडीज ने तीन कारों और दो दोपहिया वाहनों को टक्कर मार दी, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे के बाद घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने पत्रकारों को बताया कि कार एक महिला चला रही थी। हालांकि, पुलिस ने महिला मेघना सावरदेकर के पति परेश सिनाई सावरदेकर को गिरफ्तार कर लिया था। बाद में कोर्ट ने दंपत्ति को सशर्त जमानत दे दी।

सूत्रों ने बताया कि अमित पालेकर पर आरोप है कि उन्होंने कथित तौर पर दुर्घटना होने के बाद मालिक को गिरफ्तार होने से बचाने के लिए एक डमी कार ड्राइवर खड़ा कर पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया था। गुरुवार देर शाम उन्हें अंतरिम जमानत दे दी गई।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   1 Sep 2023 2:33 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story