देशभर में सबसे ज्यादा दलितों पर अत्याचार राजस्थान में : मेघवाल

देशभर में सबसे ज्यादा दलितों पर अत्याचार राजस्थान में : मेघवाल
New Delhi: Union Minister Arjun Ram Meghwal takes independent charge as Minister of State in the Ministry of Law and Justice at his office in New Delhi on Thursday, May 18, 2023. (Photo:Qamar Sibtain/ IANS)
  • मेघवाल ने गहलोत सरकार पर बोला हमला
  • प्रदेश में दलितों पर हो रहा है अत्याचार
डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केंद्रीय कानून मंत्री और राजस्थान के बीकानेर से लोक सभा सांसद अर्जुन राम मेघवाल ने अशोक गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि राजस्थान में दलितों पर बढ़ता अत्याचार सारी हदें पार कर चुका है और देशभर में सबसे ज्यादा दलितों पर अत्याचार राजस्थान में हो रहा है। मेघवाल ने गहलोत पर राजनीतिक हमला बोलते हुए ट्वीट कर कहा, राजस्थान में दलितों पर बढ़ता अत्याचार अब सारी हदों को पार कर चुका है; हालात ऐसे हो गए हैं कि अब दलित परिवारों की बहू-बेटियां अपने घरों में भी सुरक्षित नहीं हैं।
मेघवाल ने आगे कहा कि, देशभर में सबसे ज्यादा दलितों पर अत्याचार राजस्थान में हो रहा है, पर तालिबानी मानसिकता से ग्रसित मुख्यमंत्री चुप हैं।

राजस्थान में बड़े पैमाने पर अवैध खनन और भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए मेघवाल ने दूसरे ट्वीट में कहा, भ्रष्टाचार का कांग्रेस मॉडल। जमकर हो रहा अवैध खनन, सैकड़ों करोड़ खा गये गहलोत के अफसर। राजस्थान में इस वर्ष के अंत तक विधान सभा चुनाव होना है, जहां वर्तमान में कांग्रेस की सरकार है और गांधी परिवार के करीबी अशोक गहलोत राज्य के मुख्यमंत्री हैं। भाजपा इस बार राजस्थान में कांग्रेस को हराने के लिए पुरजोर कोशिश कर रही है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 May 2023 7:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story