बजट सत्र: सांसद दानिश अली ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बोले- 'मणिपुर पर एक शब्द नहीं...'

सांसद दानिश अली ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बोले- मणिपुर पर एक शब्द नहीं...
  • सांसद दानिश अली ने प्रधानमंत्री मोदी पर कसा तंज
  • सदन में आज पीएम मोदी ने कांग्रेस और नेहरू पर साधा था निशाना
  • विपक्ष ने पीएम मोदी के खिलाफ मोर्चा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकसभा में दिए गए भाषण पर उत्तर प्रदेश के अमरोहा से सांसद दानिश अली का बयान सामने आया है। बीएसपी से निलंबित चल रहे सांसद दानिश अली ने कहा, ''इतना अहंकारी भाषण प्रधानमंत्री को शोभा नहीं देता। बहुत अहंकारी भाषण था। देश की जनता अहंकार तोड़ देती है।''

पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधते हुए सांसद दानिश अली ने कहा, "आप देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के बारे में मखौल उड़ाते हैं। आपका तो कोई इतिहास नहीं था। नेहरू जी 9 साल अंग्रेजों की जेल में रहे, आपकी पुरखे तो अंग्रेजों से माफी मांगती रही। आपको अपनी पार्टी के अंदर परिवारवाद नहीं दिखता? देश की महिलाओं के साथ मणिपुर में जो हुआ वो उनको दिखाई नहीं दिया। उनके भाषण में मणिपुर पर एक शब्द नहीं आया।"

सोमवार को मीडिया को सांसद दानिश अली ने कहा, "आपकी सरकार रेपिस्ट को बार-बार पेरोल देती है, क्या वे महिला नहीं है जिसका रेप गुरमीत राम रहीम ने किया। आप उसको चुनावी प्रचार करने के लिए 2 महीने का पेरोल देते हो।"

पीएम मोदी ने बीजेपी पर साधा निशाना

गौरतलब है कि 5 फरवरी को पीएम मोदी ने मौजूदा बजट सत्र के दौरान राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के अभिभाषण पर लाए गए धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब देते हुए कई मुद्दों पर लोकसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान कांग्रेस सहित सभी विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला। इस दौरान पीएम मोदी ने परिवारवाद को लेकर भी हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा, ''किसी परिवार में अपने बलबूते पर जन समर्थन से एक से अधिक अनेक लोग अगर राजनीतिक क्षेत्र में भी प्रगति करते हैं, उसको हमने कभी परिवारवाद नहीं कहा है.''बीजेपी में परिवारवाद के आरोप पर क्या बोले पीएम मोदी?"

कांग्रेस को पर निशाना साधते हुए 5 फरवरी को पीएम मोदी ने कहा कि इतिहास गवाह है जब भी कांग्रेस आती है महंगाई आती है। कभी कहा गया था कि 'हर चीज़ की कीमत बढ़ जाने की वजह से मुसीबत फैली है, आम जनता उनमें फंसी है।' यह नेहरू जी ने लाल किले से कहा था। 10 साल बाद भी महंगाई के यही गीत कहे गए थे। देश का PM रहते उन्हें 12 साल हो गए थे लेकिन हर बार महंगाई काबू में नहीं आ रही है, महंगाई के कारण आपको मुसीबत हो रही है इसी के गीत गाते रहे थे। PM मोदी ने आगे कहा, "हमारी सरकार का तीसरा कार्यकाल अब ज्यादा दूर नहीं है। सिर्फ 100-125 दिन बाकी हैं। मैं संख्याओं पर नहीं जाता लेकिन मैं देश का मूड देख सकता हूं। इससे NDA 400 के पार पहुंच जाएगी और भाजपा को 370 सीटें जरूर मिलेंगी। तीसरा कार्यकाल बहुत बड़े फैसले लेने वाला होगा।"

Created On :   5 Feb 2024 6:53 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story