संयुक्त राष्ट्र द्वारा घोषित 132 आतंकी पाकिस्तान में हैं: भाजपा

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
दिल्ली संयुक्त राष्ट्र द्वारा घोषित 132 आतंकी पाकिस्तान में हैं: भाजपा
हाईलाइट
  • संयुक्त राष्ट्र द्वारा घोषित 132 आतंकी पाकिस्तान में हैं: भाजपा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के बयान के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी शनिवार को देश भर में विरोध प्रदर्शन कर रही है। इसके साथ ही भाजपा ने एक बार फिर से पाकिस्तान को आतंकवादियों के लिए स्वर्ग मुल्क बताते हुए यह आरोप लगाया है कि संयुक्त राष्ट्र द्वारा घोषित 132 आतंकी पाकिस्तान में हैं। ओसामा बिन लादेन भी पाकिस्तान में ही पाया गया था।

भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि पाकिस्तान जैसे आतंकवादी देश और आतंकियों के लिए स्वर्ग माने जाने वाले मुल्क को जब भारत के विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने आईना दिखाने का काम किया। विदेश मंत्री ने जब याद दिलाया कि ओसामा बिन लादेन भी पाकिस्तान में ही पाया गया था, तो अपनी असली सूरत देखकर पाकिस्तान को अपने से नफरत भी हुई और गुस्सा भी आया, लेकिन पाकिस्तान ( विदेश मंत्री ) ने यह गुस्सा हमारे खिलाफ अनर्गल बयान देकर निकाल दिया।

भाटिया ने आगे कहा कि पाकिस्तान आतंकियों के लिए स्वर्ग मुल्क माना जाता है, जिसके पास अपनी अर्थव्यवस्था चलाने के लिए रुपया नहीं है और जो दूसरे देशों से भीख मांगता है, ऐसे देश पर कोई टिप्पणी करना भी हमारी शान के खिलाफ है।

भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि भारत के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा मजबूत नेतृत्व है, वैश्विक स्तर पर भारत को उम्मीद की रोशनी बताया जाता है । नरेंद्र मोदी दुनिया को एक दिशा देते हैं और दुनिया के दिग्गज नेता प्रधानमंत्री मोदी की खुलकर तारीफ करते हैं। ऐसे में यह स्वाभाविक है कि आतंकी मुल्क पाकिस्तान को इससे ईष्र्या और जलन होती है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के इरादे ही नापाक है। पाकिस्तान एक देश के तौर पर हर अंतर्राष्ट्रीय मंच पर लो स्टैण्डर्ड ही दिखाता आया है और इस बार तो यह उससे भी निचले स्तर पर चला गया है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Dec 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story