मनीष सिसोदिया से सीबीआई की पूछताछ पर आप नेताओं ने जमकर काटा बवाल, सांसद संजय सिंह समेत 50 कार्यकर्ता हिरासत में

AAP leaders fiercely created ruckus on CBIs questioning of Manish Sisodia
मनीष सिसोदिया से सीबीआई की पूछताछ पर आप नेताओं ने जमकर काटा बवाल, सांसद संजय सिंह समेत 50 कार्यकर्ता हिरासत में
भाजपा बनाम आप मनीष सिसोदिया से सीबीआई की पूछताछ पर आप नेताओं ने जमकर काटा बवाल, सांसद संजय सिंह समेत 50 कार्यकर्ता हिरासत में

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के डिप्टी सीएम और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को  सीबीआई ने आज आबकारी घोटाले में पूछताछ करने के लिए बुलाया है। सीबीआई के इस कदम का आम पार्टी द्वारा जमकर विरोध किया गया। पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सीबीआई मुख्यालय के सामने एकत्रित होकर सिसोदिया के समर्थन और केंद्र सरकार के विरोध में नारेबाजी की।  दिल्ली पुलिस ने इसे धारा 144 का उल्लंघन बताया। जिसके बाद सांसद संजय सिंह, विधायक सौरभ भारद्वाज और मंत्री गोपाल राय के साथ 50 आप कार्यकर्ताओं गिरफ्तार कर लिया। 

इन सभी नेताओं को दिल्ली के फतेहपुर बेरी थाने में ले जाया गया। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, आप के नेता सीजीओ कॉम्प्लेस के पास लोधी सड़क पर विरोध कर रहे थे और बैरिकेड पार करके सीबीआई कार्यलाय के पास विरोध करने आ रहे थे। तभी पुलिस ने उन्हें रोक दिया। बता दें कि सुरक्षा को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने सीबीआई मुख्यालय के पास धारा 144 लगा रखी है। ताकि किसी अप्रिय घटना को होने से रोका जा सके। दरअसल, इससे पहले मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने पिछले साल 22 अक्टूबर को मामले की पूछताछ के लिए बुलाया था। उस समय भी आप के कार्यकर्ताओं ने जमकर बवाल काटा था। जिसका ध्यान में रखते हुए पुलिस ने इस बार सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए थे। 

 मुख्यमंत्री केजरीवाल ने साधा निशाना

शराब घोटाले को लेकर भारतीय जनता पार्टी आप पर काफी आक्रामक दिखाई दे रही है और दिल्ली की जनता को ठगने का आरोप लगाया है। वहीं आप ने भाजपा पर केंद्रीय एजेंसी का दुरपयोग करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि सीबीआई के अधिकारी बीजेपी के निर्देशों का पालन कर रहे हैं। इस पूरे मामले पर अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी और गौतम अडानी पर निशान साधा है। उनका कहना है कि बच्चों को अच्छी शिक्षा देने वाला व्यक्ति जेल जाने के कगार पर है और अरबों का घोटाला करने वाला पीएम का जिगरी दोस्त है। 


मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ट्वीटर पर लिखा, "जिस देश में गरीब बच्चों को अच्छी शिक्षा देने वाले और उन बच्चों का भविष्य बनाने वाले जेल में हों और अरबों का घोटाला करने वाले प्रधान मंत्री के जिगरी दोस्त हों, वो देश कैसे तरक्की कर सकता है।"

Created On :   26 Feb 2023 10:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story