आप का आरोप, सूरत पुलिस ने शिवसेना के विधायकों को प्रताड़ित किया

AAPs allegation, Surat Police harassed Shiv Sena MLAs
आप का आरोप, सूरत पुलिस ने शिवसेना के विधायकों को प्रताड़ित किया
महाराष्ट्र सियासी संकट आप का आरोप, सूरत पुलिस ने शिवसेना के विधायकों को प्रताड़ित किया
हाईलाइट
  • आप का आरोप- सूरत पुलिस ने शिवसेना के विधायकों को प्रताड़ित किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शिवसेना के बागी विधायकों को बुधवार तड़के सूरत से गुवाहाटी ले जाया गया, लेकिन उनसे जुड़ा विवाद जल्द खत्म होने की संभावना नहीं है। आम आदमी पार्टी का आरोप है कि जब वे सूरत में थे, तो शहर की पुलिस ने विधायकों को होटल में प्रताड़ित किया। विधायक नितिन देशमुख ने आरोप लगाया है कि सूरत पुलिस ने उनका अपहरण कर मारपीट की।

सूरत के पुलिस कमिश्नर अजय तोमर नहीं पहुंच पाए, उन्होंने टेक्स्ट मैसेज का भी जवाब नहीं दिया। आप की राज्य इकाई के अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने आरोप लगाया कि सोमवार रात महाराष्ट्र से लाए गए शिवसेना के कुछ विधायकों को भाजपा नेताओं के निर्देश पर सूरत पुलिस ने धमकी दी, प्रताड़ित किया। उन्होंने आगे आरोप लगाया कि कुछ विधायक वापस महाराष्ट्र लौटना चाहते थे, लेकिन उन्हें अनुमति नहीं दी गई और उन्हें अपने होटल के कमरों में बंद कर दिया गया।

अब शिवसेना विधायक नितिन देशमुख ने यह गंभीर आरोप लगाया है कि सूरत पुलिस ने उन्हें जबरदस्ती सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। यहां तक कि जब वह अस्पताल में थे, तब भी करीब 20 से 25 लोगों ने उन्हें उनकी इच्छा के विरुद्ध कैद कर लिया। उन्होंने आरोप लगाया कि उनका अपहरण किया गया। उन्हें कोई स्वास्थ्य समस्या नहीं है, लेकिन सीने में दर्द के लिए उनका इलाज किया गया। नितिन देशमुख भाग निकले और आखिरकार नागपुर पहुंच गए। शिवसेना के दो और विधायक प्रकाश कदम और निर्मला गावित बुधवार सुबह सूरत पहुंचे, जहां से उन्हें गुवाहाटी के लिए रवाना किया गया।

हालांकि भाजपा ने इस मुद्दे पर चुप रहना पसंद किया है, पार्टी प्रवक्ता पर टिप्पणी और प्रतिक्रिया नहीं देने के लिए आधिकारिक प्रतिबंध था, लेकिन पूर्व उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कहा, शिवसेना विधायक भाजपा के विकास कार्यों से प्रभावित हैं, इसलिए वे भाजपा के साथ गठबंधन करना चाहते हैं और महाराष्ट्र में सरकार बनाना चाहते हैं। विधायक अपनी ही सरकार से नाखुश हैं और इसलिए वे गुजरात आए थे, उन्हें असम ले जाया गया।

 

सोर्स- आईएएनएएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Jun 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story