हिंदू संगठनों के बाद फिल्म पठान पर मुस्लिम संगठन ने भी जताया विरोध, एमपी उलेमा बोर्ड ने कहा इस्लाम का मजाक नहीं उड़ाने देंगे, फिल्म को किया जाए बैन  

 हिंदू संगठनों के बाद फिल्म पठान पर मुस्लिम संगठन ने भी जताया विरोध, एमपी उलेमा बोर्ड ने कहा इस्लाम का मजाक नहीं उड़ाने देंगे, फिल्म को किया जाए बैन  
बेशरम रंग पर विवाद जारी  हिंदू संगठनों के बाद फिल्म पठान पर मुस्लिम संगठन ने भी जताया विरोध, एमपी उलेमा बोर्ड ने कहा इस्लाम का मजाक नहीं उड़ाने देंगे, फिल्म को किया जाए बैन  

डिजिटल डेस्क,भोपाल।  शाहरूख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म के गाने के रिलीज होने के बाद से ही हिंदु संगठनों की तरफ से फिल्म को रिलीज न होने देने की बात कर रहे हैं, वहीं मध्यप्रदेश उलेमा बोर्ड ने भी फिल्म पर अपनी नाराजगी जताई है। एमपी उलेमा बोर्ड ने फिल्म पठान रिलीज ने करने की मांग की है।  

फिल्म ने हो रिलीज 

एमपी उलेमा बोर्ड के अध्यक्ष सैयद अनस अली ने कहा है कि पठान नाम से एक फिल्म बनी है जिसमें शाहरूख खान हीरो हैं, लोग उन्हें देखते हैं, पसंद करते हैं, लेकिन हमारे पास कई जगह से फोन कॉल और शिकायतें सामने आई हैं। अनस अली ने आगे कहा कि लोगों ने फिल्म को लेकर नराजगी जताते हुए कहा है कि फिल्म के अंदर अश्लीलता फैलाई गई है। शाहरूख खान की इस फिल्म में इस्लाम का गलत प्रचार-प्रसार किया गया है। 

एमपी उलेमा बोर्ड के अध्यक्ष ने आगे यह भी कहा कि शाहरूख खान की फिल्म को लेकर ऑल इंडिया मुस्लिम त्योहार कमेटी ने स्टैंड लिया है और  इस फिल्म का बायकॉट किया है। उन्होंने कहा कि हम हुकूमत के लोगों और  जवानों से अपील करते हैं कि इस फिल्म ना देखें। इसके साथ ही यह भी कहा कि यह फिल्म रिलीज नहीं होना चाहिए।

 इस्लाम को गलत तरीके से किया गया पेश

अली ने कहा यह हमारा हक है कि हमारे इस्लाम को इस तरह से कोई पेश करेगा तो इस पर किसी तरह का समझौता नहीं करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कोई अगर इस्लाम को गलत तरीके से पेश करेगा तो यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम अपने मजहब को सही तरीके से पेश कराएं।   

सैयद अनस अली ने कहा कि मैं सेंसर बोर्ड से पुरजोर तरीके से अपील करता हूं और भारत के थिएटर वालों से भी कहना चाहता हूं कि इस फिल्म को नहीं लगने दें। क्योंकि अगर इस फिल्म से गलत मैसेज जाएगा। शांति भंग होगी और इस मुल्क के अंदर जितने भी मुसलमान हैं उन सभी की भावनाएं भी आहत होगी और हमारा मजाक बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि मैं सभी से अपील करता हूं कि इस फिल्म को न देखें।  

अनस अली ने कहा "अपना नाम शाहरुख खान कहते हैं और शाहरुख खान कहकर पठान फिल्म बनाते हैं. इस्लाम का, मुसलमानों का मजाक बनाने के लिए ऐसे फिल्म बनाते हैं, इनका भी विरोध होना चाहिए। पठान एक बेहद सम्मानित बिरादरी है, लेकिन फिल्म में उसे बेहद गलत तरीके से पेश किया गया है"।  

25 जनवरी को होगी रिलीज

बता दें शाहरूख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग सामने आने के बाद से ही फिल्म के खिलाफ हिंदू संगठनो के साथ ही अब मुस्लिम संगठनों ने भी विरोध करना शुरू कर दिया है। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड भी चल रहा है।  


 

Created On :   17 Dec 2022 9:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story