अन्नाद्रमुक ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते पूर्व सांसद मैत्रेयन को निष्कासित किया

AIADMK expels former MP Maitreyan for anti-party activities
अन्नाद्रमुक ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते पूर्व सांसद मैत्रेयन को निष्कासित किया
चेन्नई अन्नाद्रमुक ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते पूर्व सांसद मैत्रेयन को निष्कासित किया

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अन्नाद्रमुक (एआईएडीएमके) में के. पलानीस्वामी और ओ. पनीरसेल्वम गुटों के बीच जारी खींचतान के बीच पार्टी के संगठन सचिव और पूर्व सांसद वी. मैत्रेयन को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। अनुभवी राजनेता को अंतरिम महासचिव, पलानीस्वामी ने निष्कासित किया, जिन्होंने कहा कि मैत्रेयन पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल थे और पार्टी को बदनाम कर रहे थे। मैत्रेयन तमिलनाडु भाजपा के एक प्रमुख नेता थे और भाजपा और अन्नाद्रमुक दोनों से राज्यसभा सांसद भी रहे हैं। उन्होंने हाल ही में पन्नीरसेल्वम के प्रति वफादारी बदल ली थी और इसके कारण अन्नाद्रमुक के आधिकारिक नेतृत्व को गुस्सा आ गया और उन्हें निष्कासित कर दिया गया।

अन्नाद्रमुक के पूर्व मुख्य समन्वयक और पूर्व मुख्यमंत्री पनीरसेल्वम और उनके करीबी सहयोगियों को 11 जुलाई की आम परिषद की बैठक के दौरान पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था। पार्टी में सामाजिक समूहों का पुनर्गठन हो गया है, थेवर समुदाय ने ओपीएस के लिए पार्टी से निष्कासित वी.के. शशिकला और समुदाय के दो प्रमुख नेताओं को अपना समर्थन दिया।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Oct 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story