एनसीपी के राष्ट्रीय अधिवेशन में अजीत पवार दिखे नाराज, शरद की बगल की कुर्सी छोड़ी, मंच छोड़ा

Ajit Pawar was seen angry at the NCPs national convention, left the chair next to Sharad, left the stage
एनसीपी के राष्ट्रीय अधिवेशन में अजीत पवार दिखे नाराज, शरद की बगल की कुर्सी छोड़ी, मंच छोड़ा
महाराष्ट्र एनसीपी के राष्ट्रीय अधिवेशन में अजीत पवार दिखे नाराज, शरद की बगल की कुर्सी छोड़ी, मंच छोड़ा
हाईलाइट
  • अजित पवार के समर्थकों ने जमकर हंगामा किया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के 8वें राष्ट्रीय अधिवेशन में अजीत पवार के न बोलने के कारण जहां कार्यकर्ता नाराज हुए, वहीं बात यहां तक पहुंच गई कि उन्हें मंच तक छोड़कर जाना पड़ा। इस दौरान अधिवेशन अजीत पवार और जयंत पाटिल के बीच शक्ति प्रदर्शन का केंद्र बना रहा।

अजीत पवार कार्यक्रम शुरू होने से पहले से थोड़े नाराज नजर आ रहे थे। हालांकि अजीत पवार जब मंच पर पहुंचे तो कार्यकर्ताओं में मानो खुशी की लहर दौर पड़ी हो। मंच पर बैठने के बाद अजीत पवार के बगल वाली कुर्सी शरद पवार के लिए थी, लेकिन अचानक अजीत पवार ने चाचा शरद की बगल की कुर्सी को छोड़कर नेता पीसी चाको को वहां बैठने के लिए आमंत्रित किया और खुद पहली पंक्ति की ही चौथी कुर्सी पर जाकर बैठ गए।

वहीं जब भाषण की बात आई तो एनसीपी के सभी नेताओं ने भाषण दिया और प्रफुल्ल पटेल ने एक-एक कर सभी को आमंत्रित भी किया। सुप्रिया सुले के भाषण के बाद सांसद अमोल कोल्हे ने भाषण दिया, वहीं प्रफुल्ल पटेल ने जयंत पाटिल से भाषण देने का अनुरोध किया, तभी अजित पवार के समर्थकों ने जमकर हंगामा किया।

वहीं दूसरी ओर जयंत पाटिल के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी शुरू कर दी। जयंत पाटिल का भाषण के दौरान ही अजीत पवार उठकर चल दिए और पार्टी के नेताओं ने उन्हें फोन भी किया और सुप्रिया सुले नें भी उन्हें मनाने की कोशिश की, इसलिए वह उनके पीछे बाहर गईं। हालांकि थोड़ी देर बाद वह वापस आए, लेकिन उन्हें भाषण देने का मौका नहीं मिल सका। इसके बाद जब वह मंच से उठकर गए तो कई कार्यकर्ता भी उनके पीछे चले गए और उन्होंने बाद मे मीडिया से कोई बात नहीं की।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Sep 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story