अमित शाह और जेपी नड्डा ने मांगा जनता का आशीर्वाद

Amit Shah and JP Nadda sought public blessings on Uttar Pradesh Foundation Day
अमित शाह और जेपी नड्डा ने मांगा जनता का आशीर्वाद
उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस अमित शाह और जेपी नड्डा ने मांगा जनता का आशीर्वाद

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश राज्य के स्थापना दिवस पर प्रदेश के लोगों को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की योगी सरकार ने प्रदेश के विकास को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मोदी-योगी सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए राज्य के स्थापना दिवस पर बधाई देते हुए ट्वीट कर कहा, उत्तर प्रदेश के स्थापना दिवस की सभी को हार्दिक शुभकामनाएं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन और योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार ने प्रदेश के विकास को नई ऊंचाईयों पर पहुंचाया है।

नड्डा ने यूपी की जनता का आशीर्वाद मांगते हुए आगे अपने ट्वीट में कहा , पूर्ण विश्वास है, जनता के आशीर्वाद से विकास यात्रा अनवरत चलती रहेगी। गृह मंत्री अमित शाह ने उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट कर कहा, धर्म, ज्ञान और अद्भुत शौर्य की भूमि उत्तर प्रदेश के स्थापना दिवस की प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं।

शाह ने भी उत्तर प्रदेश के विकास में मोदी-योगी सरकार के योगदान का जिक्र करते हुए आगे अपने ट्वीट में लिखा , मोदी जी के मार्गदर्शन में चल रही प्रदेश की योगी सरकार के अथक प्रयासों से प्रदेश ने अपने गौरव को पुन: प्राप्त किया है। भाजपा उत्तर प्रदेश के विकास व जनता के कल्याण के लिए कटिबद्ध है। आपको बता दें कि , उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव के लिए घमासान शुरू हो चुका है। राज्य में 7 चरणों में 10, 14 , 20, 23 और 27 फरवरी एवं 3 और 7 मार्च को मतदान होना है। नतीजों की घोषणा 10 मार्च को होगी।

आईएएनएस

Created On :   24 Jan 2022 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story