असदुद्दीन ओवैसी ने रहमत बेग को एमएलसी उम्मीदवार घोषित किया

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
तेलंगाना असदुद्दीन ओवैसी ने रहमत बेग को एमएलसी उम्मीदवार घोषित किया
हाईलाइट
  • परामर्श

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) ने हैदराबाद स्थानीय निकाय निर्वाचन क्षेत्र से तेलंगाना विधान परिषद के लिए 13 मार्च को होने वाले चुनाव के लिए मिर्जा रहमत बेग को अपना उम्मीदवार घोषित किया है।

एआईएमआईएम के अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने राजेंद्र नगर निर्वाचन क्षेत्र के पार्टी प्रभारी बेग की उम्मीदवारी की घोषणा की। बेग ने 2018 में एआईएमआईएम उम्मीदवार के रूप में राजेंद्र नगर से विधानसभा चुनाव लड़ा था और तीसरे स्थान पर रहे थे।

ओवैसी द्वारा उम्मीदवार के नाम की घोषणा करने के कुछ घंटों बाद सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) ने अपनी मित्रवत पार्टी एआईएमआईएम को समर्थन देने का फैसला किया।

मुख्यमंत्री कार्यालय के बयान में कहा गया है कि एमएलसी सीट आवंटित करने और आगामी हैदराबाद स्थानीय निकाय चुनावों में उनका समर्थन करने के एआईएमआईएम पार्टी के अनुरोध पर विचार करते हुए, बीआरएस अध्यक्ष और मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने पिछले चुनावों की तरह एआईएमआईएम का समर्थन करने का फैसला किया।

वरिष्ठ नेताओं से परामर्श करने के बाद, केसीआर ने एआईएमआईएम को एमएलसी सीट आवंटित करने और इसके उम्मीदवार को पूर्ण समर्थन देने का निर्णय लिया है।

ओवैसी ने वर्तमान एमएलसी सैयद अमीन उल हसन जाफरी को एआईएमआईएम को उनकी बहुमूल्य सेवाओं के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी पार्टी को उनके अनुभव और ज्ञान का लाभ मिलता रहेगा।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Feb 2023 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story