भागवत कराड बोले, संजय राउत की बातों को गंभीरता से न लें

Bhagwat Karad said, dont take Sanjay Rauts words seriously
भागवत कराड बोले, संजय राउत की बातों को गंभीरता से न लें
महाराष्ट्र सियासत भागवत कराड बोले, संजय राउत की बातों को गंभीरता से न लें

डिजिटल डेस्क, गांधीनगर। केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री और महाराष्ट्र से भाजपा सांसद भागवत कराड ने शिवसेना नेता संजय राउत की बातों को गंभीरता से नहीं लेने का सुझाव दिया है और उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में कोई भी उन्हें गंभीरता से नहीं लेता है। कराड योग दिवस समारोह में भाग लेने के लिए गुजरात के अहमदाबाद में थे और बाद में दिन में उन्होंने मीडियाकर्मियों को भी संबोधित किया, जहां उन्होंने राउत के इस आरोप का खंडन किया कि गुजरात पुलिस ने शिवसेना के दो विधायकों को पीटा था।

कराड ने सवाल किया कि गुजरात पुलिस सूरत में शिवसेना के विधायकों को क्यों पीटेगी। उन्होंने कहा, राज्यसभा चुनाव और एमएलसी चुनावों में क्रॉस वोटिंग में ही कहा गया है कि शिवसेना विधायक पार्टी के नेताओं और काम करने की शैली और इसकी विचारधारा से समझौता करने से असंतुष्ट हैं। यहां तक कि लोग महा विकास अघाड़ी सरकार से नाखुश हैं क्योंकि यह समाज और राज्य को सेवा देने में विफल रही है।

इससे पहले दिन में, शिवसेना नेता संजय राउत ने मुंबई में आरोप लगाया था कि शिवसेना के विधायकों का सूरत में अपहरण कर लिया गया था, उनमें से चार से पांच ने उनसे संपर्क किया और उनसे उन्हें बाहर निकालने का अनुरोध किया। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि गुजरात पुलिस ने विधायक नितिन देशमुख को पीटा है, जिसके कारण उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कराड ने कहा कि उन्हें भाजपा विधायकों को गुजरात ले जाने के बारे में कोई जानकारी नहीं है, यह पार्टी ही है जो महाराष्ट्र में भाजपा विधायकों की रक्षा करने का फैसला करती है।

पार्टी सूत्रों ने कहा कि भाजपा आलाकमान केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव को अपने घर को व्यवस्थित रखने और अवैध शिकार न हो यह देखने के लिए नियुक्त करने की योजना बना रहा है। सूत्रों ने यह भी बताया कि भाजपा के 106 विधायकों के साथ कांग्रेस के चार विधायकों को देर शाम तक मुंबई से अहमदाबाद लाया जा सकता है। इन चारों विधायकों से कांग्रेस नेताओं का संपर्क टूट गया है। उन्हें अहमदाबाद के एक फाइव स्टार होटल में रखा जाएगा।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Jun 2022 2:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story