भारत जोड़ो यात्रा मुझे और समझदार बनाने जा रही है: कांग्रेस नेता राहुल गांधी

Bharat Jodo Yatra is going to make me smarter: Congress leader Rahul Gandhi
भारत जोड़ो यात्रा मुझे और समझदार बनाने जा रही है: कांग्रेस नेता राहुल गांधी
पुलियूरकुरिची भारत जोड़ो यात्रा मुझे और समझदार बनाने जा रही है: कांग्रेस नेता राहुल गांधी

डिजिटल डेस्क, पुलियूरकुरिची (तमिलनाडु)। कन्याकुमारी से 150 दिन और 3,570 किलोमीटर लंबी भारत जोड़ो यात्रा पर निकले कांग्रेस नेता राहुल गांधी का कहना है कि यह यात्रा पार्टी की मदद करने वाली है। काग्रेंस नेता राहुल गांधी ने कहा, इस यात्रा का विचार.. लोगों से जुड़ना, उनकी बात सुनना, समझना कि वे क्या सामना कर रहे हैं..यही है। यह यात्रा कांग्रेस पार्टी की मदद करने जा रही है। मुझे नहीं लगता कि यह पार्टी को नुकसान पहुंचाने वाली है।

उन्होंने कहा कि, वह पदयात्रा में शामिल होने के लिए सहमत हैं क्योंकि वह कांग्रेस पार्टी के आदशरें में विश्वास करते हैं। यह महत्वपूर्ण है कि देश में उन आदशरें का प्रसार हो। यह न केवल राजनीतिक ²ष्टिकोण से बल्कि व्यक्तिगत ²ष्टिकोण से भी एक शक्तिशाली बात है। अपनी बात आगे कहते हुए राहुल ने कहा, यह करना आसान काम नहीं है और उनको लगता है कि व्यक्तिगत यात्रा के ²ष्टिकोण से ऐसा करना सार्थक होगा।

अंत में राहुल ने कहा, यह चीजों के बारे में सोचने का एक अलग तरीका है। यह चीजों को देखने का एक अलग तरीका है। उम्मीद है कि मुझे इस यात्रा से अपने बारे में कुछ समझ और इस खूबसूरत देश के बारे में कुछ समझ मिलेगी और मुझे लगता है कि कुछ महीने बाद, मैं थोड़ा समझदार हो जाऊंगा।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Sep 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story