आप के दिल्ली मॉडल में कमियां निकालने में नाकाम रही बीजेपी

BJP failed to spot flaws in AAPs Delhi model
आप के दिल्ली मॉडल में कमियां निकालने में नाकाम रही बीजेपी
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आप के दिल्ली मॉडल में कमियां निकालने में नाकाम रही बीजेपी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को दिल्ली में अपनी सरकार और गुजरात में शासन के बारे में बात की। स्कूलों और मोहल्ला क्लीनिकों की वास्तविकता की जांच के लिए भाजपा के 17 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल के दिल्ली के दो दिवसीय दौरे का हवाला देते हुए केजरीवाल ने कहा, दो दिनों के दौरे के बाद भी उन्हें कोई कमी नहीं मिली। यह दिल्ली में आप सरकार के प्रदर्शन को दर्शाता है।

केजरीवाल ने आगे कहा, आप सरकार हमेशा रचनात्मक सुझावों और आलोचना का स्वागत करती है यदि यह बड़े पैमाने पर लोगों के लिए अच्छा है। यदि कोई चूक हमारे संज्ञान में लाई जाती है, तो हम जल्द से जल्द कार्रवाई करते हैं। उन्होंने पार्टी के 6,988 पदाधिकारियों को ईमानदार, देश और गुजरात के लोगों की सेवा करने, गांधी और सरदार के गुजरात के सपने का निर्माण करने की शपथ दिलाई। गुजरात में, केवल दो दल सक्रिय रूप से प्रचार कर रहे हैं, आप और भाजपा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कहीं दिखाई नहीं दे रही है।

इससे पहले मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, केजरीवाल ने उदयपुर में कन्हैया लाल की बर्बर हत्या की निंदा की और उन्होंने आशा व्यक्त की है कि इस तरह के जघन्य अपराध के लिए आरोपी को कड़ी सजा मिलेगी। उन्होंने यह भी कहा कि यह उंगली उठाने का समय नहीं है। आप के गुजरात प्रभारी संदीप पाठक ने कहा, आप का आधार बढ़ रहा है, कार्यकर्ताओं को किसी से डरना नहीं चाहिए।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 July 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story