आगामी विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा पूरी तरह तैयार- बैजयंत पांडा

BJP fully prepared for upcoming assembly elections: Baijayant Panda
आगामी विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा पूरी तरह तैयार- बैजयंत पांडा
चुनाव आगामी विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा पूरी तरह तैयार- बैजयंत पांडा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा ने कहा है कि पार्टी आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पूरी तरह तैयार है और वह सभी पांच राज्यों में विजयी बनकर उभरेगी। पांडा ने सोमवार को पार्टी मुख्यालय में भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए यह टिप्पणी की। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टीकाकरण अभियान और गरीबों के कल्याण के लिए कई अन्य योजनाओं के लिए धन्यवाद दिया गया।

बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए पांडा ने कहा कि बीजेपी चुनाव का इंतजार नहीं करती है। यह हर हफ्ते, हर महीने अलग-अलग कैंपेन के जरिए जनता से जुड़ता रहता है। उन्होंने कहा कि भारत 100 करोड़ टीकाकरण के लक्ष्य को हासिल करने जा रहा है। पांडा ने कहा कि आईएमएफ ने भी कोरोना पर भारत सरकार के काम की तारीफ की है। भारत का निर्यात तेजी से बढ़ रहा है, यह विकास का प्रतीक है और आज दुनिया भारतीय अर्थव्यवस्था के विकास की गति की तारीफ कर रही है।

पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में बैठक पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बुलाई गई थी। बैठक के दौरान राष्ट्रीय पदाधिकारियों ने पार्टी की तैयारियों, उसकी उपलब्धियों और संगठन के कामकाज पर चर्चा की। बैठक के दौरान सरकार की उपलब्धियों को उजागर करने की रणनीति भी तैयार की गई। नड्डा ने इस अवसर पर गरीबों के कल्याण के लिए चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं के लिए प्रधानमंत्री का धन्यवाद किया और विपक्षी दलों के रवैये पर भी सवाल उठाए। बैठक के बाद नड्डा ने पार्टी के महासचिवों के साथ अलग से भी बैठक की।

 

(आईएएनएस)

Created On :   19 Oct 2021 6:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story