सत्ता में वापसी के लिए बीजेपी छोटे संगठनों से मिला रही हाथ

BJP joining hands with small organizations to return to power
सत्ता में वापसी के लिए बीजेपी छोटे संगठनों से मिला रही हाथ
उत्तरप्रदेश चुनाव 2022 सत्ता में वापसी के लिए बीजेपी छोटे संगठनों से मिला रही हाथ

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश में भाजपा 2022 के विधानसभा चुनाव में अपनी सत्ता में वापसी करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है। पार्टी छोटी-छोटी पार्टियों के साथ हाथ मिला रही है। बुधवार को आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में राज्य भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने घोषणा की है कि कई दलों ने आगामी चुनावों में भाजपा का समर्थन करने का फैसला किया है।

उन्होंने कहा कि इन पार्टियों में अपना दल बी, मानव समाज पार्टी, शोषित समाज पार्टी, पृथ्वीराज जनशक्ति पार्टी, भारतीय सुहेलदेव जनता पार्टी, मुसहर आंदोलन मंच, गरीब पार्टी, मानव समाज पार्टी, भारतीय समता समाज पार्टी और प्रगतिशील समाज पार्टी शामिल हैं। सिंह ने कहा कि भाजपा के लिए कोई भी दल छोटा या बड़ा नहीं होता। उन्होंने कहा हम हर किसी का स्वागत करते हैं और हर कोई बड़े लक्ष्य में योगदान देता है।

इन छोटे संगठनों ने उस दिन भाजपा को अपना समर्थन देने की घोषणा की। जब सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के अध्यक्ष और पूर्व भाजपा सहयोगी ओम प्रकाश राजभर ने मऊ जिले में एक विशाल रैली की और भाजपा पर तीखा हमला किया है। एसबीएसपी ने समाजवादी पार्टी के साथ अपने गठबंधन को भी औपचारिक रूप दिया है और उसके अध्यक्ष अखिलेश यादव भी रैली में शामिल हुए।

 

(आईएएनएस)

Created On :   27 Oct 2021 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story