सतना में भाजपा नेत्री ने पुलिस पर चलाई चप्पल

BJP leader hurled slippers at the police in Satna
सतना में भाजपा नेत्री ने पुलिस पर चलाई चप्पल
मध्यप्रदेश सतना में भाजपा नेत्री ने पुलिस पर चलाई चप्पल
हाईलाइट
  • पुलिस अमले से विवाद

डिजिटल डेस्क, सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिले में अवैध खनन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने गए पुलिस दल मुसीबत में पड़ गया, क्योंकि भाजपा नेत्री और चित्रकूट की नगर परिषद अध्यक्ष साधना पटेल ने पुलिसकर्मियों पर ही चप्पल चला डाली। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि चित्रकूट थाना क्षेत्र के पातर गांव में अवैध खनन की पुलिस और प्रशासन को सूचना मिली थी, जिस पर पुलिस अमले के साथ राजस्व अधिकारी मौके पर पहुंचे थे और उन्होंने यहां अवैध खनन में लगी जेसीबी मशीन और ट्रैक्टर पकड़े यह सूचना जब नगर परिषद की अध्यक्ष साधना पटेल को मिली तो वे अपने समर्थकों के साथ मौके पर पहुंच गईं। यहां उनका प्रशासनिक अधिकारियों और पुलिस अमले से विवाद हुआ।

इस पूरे घटनाक्रम से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें साधना पटेल और अधिकारियों के बीच बहस हो रही है तो वही कथित तौर पर उन्होंने हाथ में चप्पल लेकर एक पुलिस कर्मचारी पर चला दी। इस मामले पर थाने में शिकायत भी दर्ज कराई गई है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Jan 2023 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story