राज ठाकरे के विरोध के बीच समर्थन में उतरे भाजपा सांसद, बोले राम की शरण में आने वाले हर व्यक्ति का स्वागत

BJP MP came out in support amid Raj Thackerays protest, said welcome to every person who comes to Rams shelter
राज ठाकरे के विरोध के बीच समर्थन में उतरे भाजपा सांसद, बोले राम की शरण में आने वाले हर व्यक्ति का स्वागत
उत्तर प्रदेश सियासत राज ठाकरे के विरोध के बीच समर्थन में उतरे भाजपा सांसद, बोले राम की शरण में आने वाले हर व्यक्ति का स्वागत

डिजिटल डेस्क, लखनऊ । महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे के अयोध्या दौरे को लेकर हो रहे विरोध के बीच अयोध्या से सांसद लल्लू सिंह उनके समर्थन में उतरे, कहा कि जो प्रभु राम की शरण में आने वाले हर व्यक्ति का स्वागत है।

मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत में अयोध्या से सांसद लल्लू सिंह ने कहा कि राज ठाकरे पर हनुमान जी की कृपा हुई है इसलिए वह अयोध्या में प्रभु श्रीराम जी की शरण में आ रहे हैं। जो भी प्रभु राम की शरण में आएगा हम उसका स्वागत करते हैं। मैं प्रभु से प्रार्थना करता हूं कि उन्हें सद्बुद्धि मिले जिससे कि वह खुद के व महाराष्ट्र के कल्याण के लिए प्रधानमंत्री मोदी जी की शरण में जाएं।

उन्होंने कहा कि समाज में आदिकाल से लोगों के विचार आते रहे हैं। लेकिन अयोध्या सबके स्वागत के लिए तैयार है। जो भी प्रभुराम की शरण में आएगा उसका स्वागत है।

भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के विरोध को लल्लू सिंह ने कहा कि यह उनका व्यक्तिगत विचार है। उन्होंने क्या कहा हम नहीं जानते हैं। लेकिन भगवान की शरण में आने वाले हर व्यक्ति का स्वागत है।

ज्ञात है कि राज ठाकरे पांच जून को अयोध्या दौरे पर आ रहे हैं। उससे पहले उनके आने का विरोध भाजपा के कैसरगंज से सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह करने उतरे हैं। उनके दौरे के खिलाफ वह कई रैलियां और संतो को भी गोलबंद करने में लगे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 May 2022 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story