बुधवार को बारह देशों के राजनयिकों से मुलाकात करेंगे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा

BJP President JP Nadda will meet diplomats of twelve countries on Wednesday
बुधवार को बारह देशों के राजनयिकों से मुलाकात करेंगे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा
बीजेपी अध्यक्ष बुधवार को बारह देशों के राजनयिकों से मुलाकात करेंगे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार को भारत में तैनात बारह देशों के राजदूतों एवं उच्चायुक्तों के साथ मुलाकात करेंगे। भाजपा को जानो कार्यक्रम के तहत दुनिया के विभिन्न देशों तक उनके राजदूतों या उच्चायुक्तों के माध्यम से भाजपा के इतिहास, संघर्ष, सफलता, विचारधारा और योगदान के बारे में जानकारी पहुंचाने के अभियान की कड़ी में नड्डा पार्टी के राष्ट्रीय मुख्यालय में बुधवार को शाम चार बजे 12 देशों के राजनयिकों ( मिशनों के प्रमुख ) के साथ संवाद करेंगे।

आपको बता दें कि, भाजपा के स्थापना दिवस के अवसर पर इसी वर्ष 6 अप्रैल 2022 को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भाजपा को जानो अभियान की शुरूआत की थी, जिसके तहत भारत में तैनात विदेशी राजनयिकों के साथ संवाद कर नड्डा उन्हें भाजपा के इतिहास, संघर्ष, सफलता, विचारधारा और देश एवं समाज के प्रति दिए गए योगदान के बारे में विस्तार से बताते हैं। बातचीत के दौरान, नड्डा विदेशी राजनयिकों द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब भी देते हैं। बुधवार को इस कार्यक्रम के दौरान भाजपा के विदेश मामलों के विभाग के प्रभारी विजय चौथवाले के साथ ही पार्टी के कई अन्य नेता भी मौजूद रहेंगे। इससे पहले चार विभिन्न चरणों में नड्डा 47 देशों के राजनयिकों के साथ मुलाकात कर चुके हैं। बुधवार को होने वाली मुलाकात इसी कड़ी की पांचवीं मुलाकात है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Sep 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story