भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का गुजरात दौरा - चुनावी तैयारियों और संगठन के कामकाज की करेंगे समीक्षा

BJP President JP Naddas visit to Gujarat - Will review election preparations and functioning of the organization
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का गुजरात दौरा - चुनावी तैयारियों और संगठन के कामकाज की करेंगे समीक्षा
नई दिल्ली भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का गुजरात दौरा - चुनावी तैयारियों और संगठन के कामकाज की करेंगे समीक्षा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा के सबसे मजबूत गढ़ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह राज्य गुजरात में इस वर्ष के आखिर में विधान सभा चुनाव होना है। इस चुनाव में शानदार बहुमत के साथ जीत हासिल करने के लिए भाजपा जोर-शोर से कई स्तरों पर तैयारी करने में जुटी हुई है। पार्टी की चुनावी तैयारियों का जायजा लेने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार से गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे। हालांकि नड्डा आज रात ही गुजरात पहुंच जाएंगे और अहमदाबाद पहुंचने पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं एवं पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा उनका भव्य स्वागत भी किया जाएगा लेकिन उनके इस गुजरात दौरे की आधिकारिक शुरूआत मंगलवार यानी कल से होगी।

20 और 21 सितंबर ( मंगलवार और बुधवार ) के अपने दो दिवसीय गुजरात दौरे के दौरान जेपी नड्डा संगठनात्मक बैठक करेंगे, पार्टी के कामकाज की समीक्षा करेंगे, रोड शो करेंगे और इसके साथ-साथ कई अन्य सार्वजनिक कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी ने नड्डा के गुजरात दौरे की जानकारी देते हुए बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष गुजरात के दो दिवसीय दौरे के दौरान मंगलवार (20 सितंबर) को गांधीनगर में भाजपा किसान मोर्चा द्वारा आयोजित नमो किसान पंचायत: ई-बाइक कार्यक्रम को लॉन्च करेंगे। इसके पश्चात वे गांधीनगर में मेयर समिट में भाग लेंगे और दोपहर बाद राजकोट में म्युनिसिपल कॉपोर्रेशन के सदस्यों, म्युनिसिपलिटी काउंसिलर्स और को-ऑपरेटिव संगठनों के चुने हुए प्रतिनिधियों के एक विशाल सम्मेलन को संबोधित करेंगे।मंगलवार शाम को ही नड्डा मोरबी में एक भव्य रोड शो करेंगे और रात में गांधीनगर में वीरांजलि कार्यक्रम में भी भाग लेंगे।

अगले दिन, बुधवार (21 सितंबर) को जेपी नड्डा सुबह प्रदेश भाजपा कार्यालय में प्रदेश भाजपा पदाधिकारियों एवं प्रदेश भाजपा के मोर्चा अध्यक्षों के साथ बैठक कर पार्टी के कार्यक्रमों की समीक्षा करने के साथ-साथ चुनावी तैयारियों का जायजा लेंगे। इसके पश्चात् नड्डा प्रदेश भाजपा कार्यालय में ही गुजरात से भाजपा के लोक सभा एवं राज्य सभा सांसदों के साथ बैठक करेंगे। दोपहर बाद उनका अहमदाबाद में ह्यप्रोफेसर्स समिट को संबोधित करने का भी कार्यक्रम है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Sep 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story