मध्य प्रदेश में भाजपा नड्डा के स्वागत के लिए तैयार

BJP ready to welcome Nadda in Madhya Pradesh
मध्य प्रदेश में भाजपा नड्डा के स्वागत के लिए तैयार
बीजेपी अध्यक्ष मध्य प्रदेश में भाजपा नड्डा के स्वागत के लिए तैयार

डिजिटल डेस्क, भोपाल। भाजपा की मध्य प्रदेश इकाई पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा का स्वागत करने के लिए तैयार है, जो 1 जून को राज्य की राजधानी पहुंचने वाले हैं। अपने तीन दिवसीय दौरे के दौरान, भाजपा अध्यक्ष के राज्य कोर कमेटी के साथ बैठक करने के अलावा कई कार्यक्रमों में भाग लेने की उम्मीद है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा के साथ मोतीलाल नेहरू स्टेडियम का दौरा किया और तैयारियों का निरीक्षण किया, जहां एक जून को नड्डा पार्टी नेताओं के एक विशेष सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

निरीक्षण के दौरान चौहान और भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने नेता के दौरे से पहले कार्यक्रम पर चर्चा की। इससे पहले, विष्णु दत्त शर्मा ने घोषणा की थी कि पार्टी भोपाल में पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख का ऐतिहासिक स्वागत करेगी। मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में भाजपा अध्यक्ष के स्वागत के लिए 5,000 से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं के इकट्ठा होने की उम्मीद है।

पार्टी सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि इस कार्यक्रम में ब्लॉक स्तर के प्रमुख से लेकर राज्य भर के पार्टी के जिलाध्यक्षों तक सभी लोग शामिल होंगे। पार्टी के अधिवेशन को संबोधित करने के बाद नड्डा राज्य कोर कमेटी और चुनाव समिति के सदस्यों से मुलाकात करेंगे, जिनका कुछ दिन पहले फिर से गठन किया गया है। पार्टी ने क्षेत्रीय और जातिगत कारकों को देखते हुए दोनों समितियों में सदस्यों को शामिल किया है।

मसलन, पूर्व कैबिनेट मंत्री और रीवा से विधायक राजेंद्र शुक्ला को दोनों समितियों में शामिल किया गया है। इसी तरह, पार्टी ने इंदौर संभाग से एक ओबीसी महिला चेहरा कविता पाटीदार को भी शामिल किया है, जो अब मध्य प्रदेश से राज्यसभा चुनाव के लिए भाजपा की उम्मीदवार हैं। भोपाल में राज्य कार्यसमिति सदस्यों के साथ बैठक की अध्यक्षता करने के बाद नड्डा का जबलपुर का दौरा करने का कार्यक्रम है, जहां वह पार्टी के बूथ, मंडल और जिला स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। इस बीच वह जबलपुर में भाजपा की युवा शाखा द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम को भी संबोधित करेंगे।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 May 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story