बीजेपी ने दिल्ली सरकार को याद दिलाया डिप्टी सीएम सिसोदिया का पुराना बयान

BJP reminds Delhi government of Deputy CM Sisodias old statement
बीजेपी ने दिल्ली सरकार को याद दिलाया डिप्टी सीएम सिसोदिया का पुराना बयान
बीजेपी ने दिल्ली सरकार को याद दिलाया डिप्टी सीएम सिसोदिया का पुराना बयान
हाईलाइट
  • बीजेपी ने दिल्ली सरकार को याद दिलाया डिप्टी सीएम सिसोदिया का पुराना बयान

नई दिल्ली, 18 जुलाई (आईएएनएस)। दिल्ली में कोरोना वायरस की चुनौती को कम करने के मसले पर केंद्र और दिल्ली सरकार के प्रयासों के बीच भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच आरोप-प्रत्यारोप भी खूब हो रहा है। भाजपा ने इस बार उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के उस बयान को याद दिलाया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि जुलाई के अंत तक दिल्ली में साढ़े 5 लाख कोरोना के मामले हो जाएंगे।

दरअसल, आम आदमी पार्टी ने शनिवार को बताया कि दिल्ली में सिर्फ 16,711 एक्टिव केस हैं। यानी कि 13.75 प्रतिशत ऐक्टिव केस हैं। वहीं रिकवर्ड हुए 1,01,274 लोगों के हिसाब से रिकवरी रेट 83.29 प्रतिशत है। इस पर दिल्ली भाजपा ने अपने जवाबी बयान में उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के पुराने बयान को याद दिलाया है।

भाजपा ने कहा, उप-मुख्यमंत्री ने तो जुलाई अंत तक 5.5 लाख कोरोना केस होने का दावा कर दिया था, पर मोदी सरकार के हस्तक्षेप के बाद और स्वयं गृह मंत्री जी द्वारा दिल्ली का मोर्चा संभालने के बाद आज दिल्ली में हालात बेहतर हो रहे हैं।

दिल्ली में कोरोना इंतजामों को लेकर भाजपा अरविंद केजरीवाल सरकार पर क्रेडिट लेने का आरोप लगा चुकी है। दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने इससे पूर्व जारी अपने बयान में कहा था कि दिल्ली में कोरोना संक्रमण से बिगड़ती हालत में सुधार केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के हस्तक्षेप के बाद आया है लेकिन क्रेडिटचोर सरकार इसका भी श्रेय खुद ले रही है।

उन्होंने मुख्यमंत्री को संबोधित करते हुए कहा था, अरविंद जी, क्रेडिट की इतनी ही भूख है तो धरातल पर उतर कर काम कीजिए, जनता खुद आपको क्रेडिट देगी।

Created On :   18 July 2020 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story