सलेम सरकारी मेडिकल कॉलेज के खिलाफ खड़ी हुई बीजेपी

BJP stands against Salem Government Medical College in Tamil Nadu
सलेम सरकारी मेडिकल कॉलेज के खिलाफ खड़ी हुई बीजेपी
तमिलनाडु सलेम सरकारी मेडिकल कॉलेज के खिलाफ खड़ी हुई बीजेपी

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु के सलेम भाजपा यूनिट ने मोहन कुमारमंगलम मेडिकल कॉलेज अस्पताल के अधिकारियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है, जहां कुछ अज्ञात लोगों को मरीजों को बाइबिल की प्रतियां बांटते हुए देखा गया।

एक सोशल मीडिया पोस्ट में पार्टी ने आरोप लगाया कि कुछ लोगों ने 1 मई को सलेम सरकारी मेडिकल कॉलेज के जनरल वार्ड में बाइबिल बांटी थी।

भाजपा जिला नेतृत्व ने कहा कि यह पहली बार नहीं है जब सलेम सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में बाइबिल का वितरण किया जा रहा है और अगर यह जारी रहा तो पार्टी को संबंधित अधिकारियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करना होगा।

पार्टी सलेम के जिला सचिव गोपीनाथ ने आईएएनएस को बताया, सरकारी मेडिकल कॉलेज में मरीजों के बीच बाइबिल बांटे जाने का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले 2017 में ऐसा मुद्दा सामने आया था और हमने इसके खिलाफ अधिकारियों को चेतावनी दी थी। हम इसे गंभीरता से उठाएंगे अगर ऐसी घटनाएं दोहराई जाएंगी।

सलेम मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ वल्ली सत्यमूर्ति ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, हां, भाजपा नेताओं ने मुझे सूचित किया था। हम सभी वाडरें की सख्ती से निगरानी कर रहे हैं और मेडिकल कॉलेज अस्पताल परिसर के अंदर किसी भी धार्मिक गतिविधियों की अनुमति नहीं देंगे।

बीजेपी सलेम जिला यूनिट ने पहले ही अपनी सभी स्थानीय यूनिटों को एक पत्र जारी कर सतर्क रहने को कहा है। इसने पार्टी कार्यकर्ताओं से इसके खिलाफ जिले के सभी स्थानीय सरकारी अस्पतालों पर नजर रखने को कहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 May 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story